DC vs KKR Dream11 Prediction, Best Team: दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स की IPL में टक्कर आज, चुनें अपनी ड्रीम-11
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1660937

DC vs KKR Dream11 Prediction, Best Team: दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स की IPL में टक्कर आज, चुनें अपनी ड्रीम-11

DC vs KKR Dream11 Predictions, Best Team: दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में आईपीएल (IPL) के 28वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के खिलाफ उतरेंगे. ऐसे में आपकी फेवरेट ड्रीम-11 टीम कुछ इस तरह हो सकती है...

 

DC vs KKR Dream11 Prediction, Best Team: दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स की IPL में टक्कर आज, चुनें अपनी ड्रीम-11

DC vs KKR IPL 2023 Match 26 Probable XIs: आईपीएल 2023 (IPL 2023) के 28वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के खिलाफ उतरेंगे. यह मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपना पिछला मैच 5 विकेट से हार दी थी. वेंकटेश अय्यर ने आईपीएल (IPL) में एक शतक बनाने वाले सिर्फ दूसरे बैट्समैन बने थे. दुर्भाग्यवश, यह पर्याप्त नहीं साबित हुआ क्योंकि मुंबई ने आसानी से लक्ष्य को हासिल कर लिया. कोलकाता वर्तमान में अंकतालिका में सातवें स्थान पर हैं और बेहतर प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक होंगे.

दूसरी तरफ, दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने इस सीजन की शुरुआत तक सबसे बुरी शुरुआत की है क्योंकि उन्होंने अपने सभी 5 मैच हार दिए हैं और अंकतालिका के नीचे हैं. वे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के खिलाफ अपना पिछला मैच 23 रनों से हार गए.

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) 

David Warner (Captain) - डेविड वॉर्नर (सी)

Manish Pandey - मनीष पांडे

Rovman Powell - रोवमैन पाउल

Abhishek Sharma (wicket-keeper) - अबिशेक पोरेल (विकेटकीपर)

Prithvi Shaw - प्रिथ्वी शॉ

Lalit Yadav - ललित यादव

Axar Patel - अक्सर पटेल

Mitchell Marsh - एमआर मार्श

Avesh Khan - ए नोर्तजे

KK Ahmed - के के अहमद

Kuldeep Yadav - के एल यादव

बेंच (Bench): आरआर रोसो (RR Rosso), मुकेश कुमार (Mukesh Kumar), एसएन खान (SN Khan), अमन हकीम खान (Aman Hakim Khan), पी दुबे (P Dubey), इशांत शर्मा (Ishant Sharma), यश धुल्ल (Yash Dhill), पीडी सॉल्ट (PD Salt), रिपल पटेल (Ripal Patel), मुस्ताफिजुर रहमान (Mustafizur Rahman), केएल नागरकोटी (KL Nagarkoti), एल एनजीडीआई (LNJ Yadav), विक्की ओस्टवाल (Vicky Ostwal), सी साकरिया (C Sakariya)

कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders)

आरके सिंह (RK Singh), जेसन रॉय (Jason Roy), नितीश राणा (सी) (Nitish Rana (C)), अंद्रे डेविड रसेल (Andre Russell), एसपी नारायण (SP Narine), वीआर अय्यर (VR Aaron), नारायण जगदीशन (विकेटकीपर) (Narayan Jagadeesan (Wk)), शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur), यूटी यादव, वरुण चक्रवर्ती, एलएच फर्ग्यूसन

बेंच (Bench):

Mandip Singh (मंदीप सिंह)
Rahmanullah Gurbaz (रहमानुल्लाह गुरबाज़)
Tim Southee (टिम सौथी)
AS Roy (एएस रॉय)
David Wiese (डेविड वीज़े)
Vaibhav Arora (वैभव अरोड़ा)
Suyash Sharma (सुयश शर्मा)
S Ayyar (एस अय्यर)
Liton Das (लिटन दास)
Shakib Al Hasan (शाकिब अल हसन)
Harshal Rana (हर्षल राणा)
Kuldeep Yadav (कुलदीप खेजरोलिया)

पिच रिपोर्ट (pitch report)

यहां की रोडा बल्लेबाजों के लिए उत्तम होगी और छोटी होने के कारण बाउंड्रीज निरंतर टूटेंगी. छक्कों की बारिश देखने के लिए उम्मीद की जा सकती है. स्पिनर्स को पिच के सतह से कुछ खरीदारी मिलेगी. औसत स्कोर लगभग 160 के पास होगा.

कैप्टन (CAPTAINS)

वेंकटेश अय्यर KKR | ऑलराउंडर

वेंकटेश अय्यर ने मुंबई के खिलाफ पिछले मैच में एक शानदार शतक जड़ा. उन्होंने 5 मैचों में 234 रन बनाए हैं औसत 46 के साथ.

डेविड वार्नर DC | बल्लेबाज

डेविड वार्नर इस सीज़न में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. उन्होंने 5 मैचों में 228 रन बनाए हैं औसत 45 के साथ. इस विरोधी के खिलाफ कप्तान के रूप में उन्हें समर्थन दें.

सुनील नारायण (Sunil Narayan) KKR | ऑलराउंडर

सुनील नारायण ने 5 मैचों में 6 विकेट लिए हैं और सीजन की शुरुआत अच्छी तरह से की है. उनका बल्लेबाजी भी क्रमशः नीचे के क्रम में उपयोगी हो सकती है, जो उन्हें फैंटसी टीम में एक असेट बनाता है.

टॉप प्लेयर (TOP Player)

रिंकू सिंह (Rinku Singh) KKR | BAT

रिंकू सिंह इस टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और 5 मैचों में 174 रन बनाकर 58 का औसत और 162 का स्ट्राइक रेट हासिल किया है.

अक्सर पटेल (Aksar Patel) DC | ALL

अक्सर पटेल एक गुणवत्ता वाले ऑलराउंडर हैं और इस एडिशन में बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने 129 रन बनाए हैं और 2 विकेट भी लिए हैं.

कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) DC | BOWL

कुलदीप यादव इस टूर्नामेंट में अब तक 5 मैचों में 4 विकेट लिए हैं. ये शर्तें उन्हें फिट बैठेंगी और इस मैच के लिए उन्हें टॉप पिक में शामिल किया जाएगा.

बजट प्लेयर (BUDGET Player)

नितीश राणा (Nitish Rana) KKR | ऑल-राउंडर

नितीश राणा ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ कुछ मैचों पहले फॉर्म में लौट आया था. उन्होंने इस एडिशन में 150 रन बनाए हैं और एक बड़ी स्कोर बनाने की उम्मीद रखेंगे.

मनीष पांडे (Manish Pandey) DC | बल्लेबाज़

मनीष पांडे ने पिछले मैच में आरसीबी के खिलाफ आधा शतक बनाया था और अपनी अच्छी फॉर्म जारी रखना चाहेंगे.

वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakraborty) KKR | गेंदबाज़

वरुण चक्रवर्ती ने इस टूर्नामेंट में 5 मैचों में 7 विकेट लिए हैं और औसत 21 पर. वह इस मुकाबले के खिलाफ एक हैंडी बजट पिक होंगे.

यह भी पढ़ेंः RR vs LSG Dream11 Best Team: IPL में राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच हो सकता है कांटे का मुकाबला

Trending news