15 लाख हिन्दू लड़कियों के अंडरगारमेंट्स का राजस्थान से डाटा हुआ लीक, फिर ब्लैकमेल कर मांगे पैसे, अब ये खुलासा उड़ा देगा होश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1725667

15 लाख हिन्दू लड़कियों के अंडरगारमेंट्स का राजस्थान से डाटा हुआ लीक, फिर ब्लैकमेल कर मांगे पैसे, अब ये खुलासा उड़ा देगा होश

Women Undergarment Data Leak : जयपुर, उदयपुर या राजस्थान ही नहीं बल्कि देशभर की 15 लाख हिन्दू लड़कियों के अंडरगारमेंट्स का डेटा लीक हो गया. इस डेटा को इस्लामिक दशकों को बेचने का दावा भी किया गया है.

15 लाख हिन्दू लड़कियों के अंडरगारमेंट्स का राजस्थान से डाटा हुआ लीक, फिर ब्लैकमेल कर मांगे पैसे, अब ये खुलासा उड़ा देगा होश

Women Undergarment Data Leak : यूं तो ऑनलाइन फ्रॉड होने के हर रोज न जाने कितने ही मामले सामने आते हैं, लेकिन राजस्थान से सामने आया एक ऑनलाइन डेटा लीक के मामले ने सबके होश उड़ा दिए हैं. यह डेटा हिंदू महिलाओं की अंडर गारमेंट से जुड़े हुए हैं, अब इस मामले में एसओजी यानी स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप में राजस्थान के उदयपुर से गिरफ्तारियां भी की है. यह ऑनलाइन डेटा जयपुर, उदयपुर या सिर्फ राजस्थान का नहीं बल्कि देश भर की महिलाओं का है. इस डेटा में देश भर की 15 लाख हिंदू महिलाओं के मोबाइल नंबर, एड्रेस, ईमेल आईडी और यहां तक कि उनके अंडर गारमेंट के साइज का डेटा भी शामिल है. इस मामले में एसओजी ने उदयपुर से संजय सोनी को गिरफ्तार किया है. उसने अपने साथियों के साथ मिलकर यह डेटा चुराया और उसे इस्लामिक देशों को बेचने की भी बात कही है.

Zivame कंपनी का डेटा लीक

दरअसल संजय सोनी नाम के व्यक्ति का ट्विटर पर साइबर हंट्स नाम से अकाउंट है. इसने सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला दावा करते हुए कहा कि भारतीय हिंदू महिलाओं का डेटा मुस्लिम कंट्री को बेच दिया गया है. यह डेटा Zivame नाम की इ कॉमर्स कंपनी का है. इस शख्स ने सोशल मीडिया पर 2 ट्वीट किए लेकिन इसके साथ ही उसने एक गलती भी कर दी, जिसके चलते वह एसओजी के रडार पर आ गया.

साइबर हंट्स ने किया लीक

साइबर हंट्स नाम के टि्वटर हैंडल से 16 मई को एक ट्वीट किया गया. जिसमें कहा गया कि 15 लाख हिंदू लड़कियों की डिटेल से समझौता किया गया है. जिसमें उनका नाम मोबाइल नंबर, प्रोफेशन, पता और उनके ऑनलाइन ऑर्डर की डिटेल शामिल है. यह सभी डिटेल पहले से ही मुसलमानों को साझा कर दिए गए हैं, क्या आप चाहते हैं आपके सुरक्षित असुरक्षित सर्वर के कारण हिंदू लड़कियां प्रभावित हो. मेरे सभी वकील दोस्त इस कंपनी पर मुकदमा करें. इसमें हिंदू लड़कियों के पर्सनल डेटा से कोम्प्रमाइज़ किया है.

इसके बाद संजय सोनी ने 25 मई को किए गए एक दूसरे ट्वीट में कहा कि देश की 40 लाख लड़कियों का डेटा मुस्लिम देशों को बेचा जा चुका है. यह उन लोगों को दिया जा रहा है, जो आपको लव जिहाद, किडनैपिंग, रेप और एसिड अटैक जैसे मुसीबतों में डालते हैं. संजय सोनी के इन ट्वीट्स के चलते ही वह अपने ही बिछाया जाल में फंस गया.

कंपनी ने करवाई शिकायत दर्ज

इसी बीच Zivame कंपनी ने जयपुर में एसओजी को शिकायत दर्ज कराई और बताया कि उनकी कंपनी लेडीज अंडर गारमेंट का इ-कॉमर्स व्यापार करती है. इसका जयपुर में भी शोरूम है. और  देश भर में 92 लाख महिलाएं उसकी ऑनलाइन ग्राहक है. जिसमें से 15 लाख महिलाओं का डेटा चुरा लिया गया है और साइबर हंट्स नाम के प्रोफाइल से उन्हें लगातार ब्लैकमेल किया जा रहा है. साथ ही इसके जरिये हिंदू-मुस्लिम कर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश हो रही है. इन सब चीजों से कंपनी की छवि को नुकसान हुआ है. जिसके बाद एसओजी ने मामले की छानबीन करते हुए उदयपुर से संजय सोनी को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें..

मोची पिता और मां के पसीने से नागौर का प्रदीप बना RBSE टॉपर

Viral Photo : प्रेमी संग भागी बेटी ने मां-बाप को पहचानने से किया इंकार, परिजनों ने मृत्युभोज बुलाया

Trending news