RTDC की ओर से होटल गणगौर में सांस्कृतिक कार्यक्रम, अरूणाचल प्रदेश से आए दल का सम्मान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1401588

RTDC की ओर से होटल गणगौर में सांस्कृतिक कार्यक्रम, अरूणाचल प्रदेश से आए दल का सम्मान

होटल गणगौर में आरटीडीसी की ओर से सांस्कृति कार्यक्रम शामिल अरूणाचल प्रदेश के दल की ओर से भी लोक नृत्य की प्रस्तुति दी गई. इस दौरान अरूणाचल प्रदेश के विधायक निनोंग इरिंग ने कहा कि दो राज्यों राजस्थान और अरूणाचल प्रदेश आपसी मिलन हुआ. 

RTDC की ओर से होटल गणगौर में सांस्कृतिक कार्यक्रम, अरूणाचल प्रदेश से आए दल का सम्मान

Jaipur: राजस्थान पर्यटन विकास निगम की ओर से होटल गणगौर में सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित हुआ. अरूणाचल प्रदेश से आए दल के सम्मान में राजस्थानी लोक नृत्य, कालबेलिया नृत्य कार्यक्रम की प्रस्तुति दी गई.

अरूणाचल प्रदेश के विधायक निनोंग इरिंग के नेतृत्व में दल राजधानी जयपुर पहुंचा. अरूणाचल प्रदेश के दल ने पिंकसिटी जयपुर का भ्रमण कर गदगद हुए और कहा कि जयपुर पिंकसिटी अदभुत, वाह क्या शहर है.

यह भी पढे़ं- धनतेरस से पहले ही धन की वर्षा, इस तारीख को खरीदें ये सामान, भरे रहेंगे घर के भंडार

 

होटल गणगौर में आरटीडीसी की ओर से सांस्कृति कार्यक्रम शामिल अरूणाचल प्रदेश के दल की ओर से भी लोक नृत्य की प्रस्तुति दी गई. इस दौरान अरूणाचल प्रदेश के विधायक निनोंग इरिंग ने कहा कि दो राज्यों राजस्थान और अरूणाचल प्रदेश आपसी मिलन हुआ. इरिंग ने कहा कि राजस्थान की कला संस्कृतिक और पधारो म्हारे देश स्वागत ने मनमोह लिया है. कार्यक्रम में मौजूद मंत्रीगण और आरटीडीसी चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड को अरूणाचल प्रदेश भ्रमण के लिए निमंत्रण भी दिया. 

वहीं आरटीडीसी चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड ने कहा कि जयपुर भ्रमण के बाद कल पैलेस आन व्हील्स के भ्रमण करवाए जाने की बात कहीं. वहीं अरूणाचल प्रदेश की ओर से कार्यक्रम में मौजूद राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी, मंत्री राजेंद्र सिंह यादव,मंत्री लालचंद कटारिया, मंत्री उदयलाल आंजना, आरटीडीसी चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड सहित गणमान्य लोग का अरूणाचल प्रदेश के पारम्परागत रूप से स्वागत किया गया.

यह भी पढे़ं- धनतेरस पर गलती से भी न खरीदें ये चीजें, मालामाल के बजाय सालभर के लिए हो जाएंगे कंगाल

Trending news