Crime News : सोती हुई साली के बिस्तर पर पहुंचा जीजा, शोर मचाया तो मुंह पकड़कर...
Advertisement

Crime News : सोती हुई साली के बिस्तर पर पहुंचा जीजा, शोर मचाया तो मुंह पकड़कर...

sister-in-law Affair : मायके आई साली से जीजा ने रेप करने का प्रयास किया, लेकिन जब साली ने इसका विरोध किया तो जीजा ने उसका मुंह दबोच लिया. जीजा की इस हरकत के बाद साली ने शोर मचाना शुरू कर दिया, जिससे मायके वाले जाग गए.

 

Crime News : सोती हुई साली के बिस्तर पर पहुंचा जीजा, शोर मचाया तो मुंह पकड़कर...

Extra Marital Affair : मायके आई साली से जीजा के दुष्कर्म करने के प्रयास का मामला समाने आया है. जीजा की गंदी हरकत के बाद, जैसी ही उसकी आंख खुली, उसने शोर मचाना शुरू कर दिया. जिससे उसके परिजन जाग गए. मामला बिगड़ता देश आरोपी जीजा मौके से फरार हो गया. पिड़ित महिला ने गाजियाबाद के वेबसिटी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

जीजा ने सोती हुई साली से किया दुष्कर्म का प्रयास

जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद के वेबसिटी थाना क्षेत्र अंतर्गत डासना में एक महिला अपने मायके आई थी. उसका जीजा मु्स्तकीम पहले से उसके मायके में मौजूद था. महिला ने आरोप लगाया, कि जीजा पहले से उसे गंदी नजर से देखता था. लेकिन एक दिन उसने दरिंदगी की हदें पार करने की कोशिश की, जिसके बाद उसने बड़ी मुश्किल से अपनी आबरू बचाई. महिला ने वेबसिटी थाना में दी अपनी रिपोर्ट में पुलिस को बताया, कि उसका मायका गाजियाबाद के वेबसिटी थाना क्षेत्र अंतर्गत डासना में है. 

साली से पहले ससुराल पहुंचा जीजा

उसकी शादी धौलाना थाना एरिये के एक गांव में हुई है. उसने बताया, कि वह 5 सितंबर को डासना अपने मायके आई थी. जहां उसका जीजा मुस्तकीम पहले से मौजूद था. उसने आरोप लगाया कि रात को जब वह सो रही थी, इसी दौरान उसका जीजा उसके बिस्तर के पास आया और उससे दुष्कर्म का प्रयास करने लगा. जैसे ही वह जागी और चिल्लाने की कोशिशि को जीजा ने उसका मुंह दबोच लिया, जिससे वह नहीं चिल्ला सकी. 

खुद को फंसता देश जीजा हुआ फरार

किसी तरह उसने जीजा से आजाद होने की कोशिश की, और शोर मचाना शुरू कर दिया. शोर सुनते ही मायकेवाले जाग गए और उसके कमरे में पहुंचे. उसने उन्हें पूरी बात बताई, जिसके बाद मामला बिगड़ता देख मुस्कतीम मौके से फरार हो गया. पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत वेब सिटी थाने में दी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी जीजा की तलाश शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें...

देवर के हाथ-पैर बांधकर भाभी के साथ किया सामूहिक बलात्कार, बहुत दिनों से थी भाभी पर गंदी नजर

Trending news