सफाई को लेकर पार्षदों का धरना, बोले- हमारी सुनवाई नहीं तो जनता की कौन सुनेगा
Advertisement

सफाई को लेकर पार्षदों का धरना, बोले- हमारी सुनवाई नहीं तो जनता की कौन सुनेगा

नगर निगम ग्रेटर क्षेत्र में सीवरेज, सफाई और डोर-टू-डोर कचरा संग्रहण की व्यवस्था को लेकर लोगों और पार्षदों में गुस्सा है. समस्याओं को लेकर नगर निगम जगतपुरा जोन में पार्षद धरने पर बैठ गए. पार्षद छोटू राम मीणा का कहना हैं की डोर-टू-डोर कचरा संग्रहण की गाडियां आना बंद हो गई हैं.

सफाई को लेकर पार्षदों का धरना, बोले- हमारी सुनवाई नहीं तो जनता की कौन सुनेगा

Jaipur: नगर निगम ग्रेटर क्षेत्र में सीवरेज, सफाई और डोर-टू-डोर कचरा संग्रहण की व्यवस्था को लेकर लोगों और पार्षदों में गुस्सा है. समस्याओं को लेकर नगर निगम जगतपुरा जोन में पार्षद धरने पर बैठ गए. पार्षद छोटू राम मीणा का कहना हैं की डोर-टू-डोर कचरा संग्रहण की गाडियां आना बंद हो गई हैं. हर वार्ड में दो गाडियां लगा रखी हैं, जो पर्याप्त नहीं हैं. सीवरेज खराब हैं. जगह-जगह सीवरेज की लाइने उफान मार रही हैं. 

सुनवाई नाम की कोई चीज ही नहीं. पार्षदों के धरने की सूचना मिलने पर उपायुक्त अतुल शर्मा और मुकेश चौधरी धरना स्थल पहुंचे तो पार्षदों ने खरी-खोटी सुनाई. उन्होने अधिकारियों से कहा कि हमारा इस्तीफा स्वीकार कर लीजिए. कभी हूपर में डीजल खत्म हो जाता हैं, तो कभी एक-एक सप्ताह तक हूपर वार्डों में आता ही नहीं. हूपर में डीजल खत्म हो गया तो क्या अब पार्षद डीजल भरवाकर कचरा संग्रहण का काम करवाएंगे. पार्षदों की सुनवाई नहीं हो रही तो जनता की कैसे होगी. धरने में पार्षद छोटू राम मीणा, सुभाष शर्मा, नवल किशोर, आशा सिंघानिया काजल, दीपक असवाल, किशन मौर्य, ओमप्रकाश रणवा और हाजी जाकिर शामिल हुए.

Reporter- Deepak Goyal

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

मुख्यमंत्री ने पायलट पर फिर साधा निशाना, बिना नाम लिए बोले- कुछ नेता कार्यकर्ताओं को भड़का रहे

दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन पर मिला हाथ कटा शव, 2 घंटे बाद सड़क पर मिला युवक का हाथ

 

Trending news