सरकार के कद्दावर मंत्री धारीवाल के सामने ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लगाए विधायक के खिलाफ नारे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1342917

सरकार के कद्दावर मंत्री धारीवाल के सामने ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लगाए विधायक के खिलाफ नारे

जयपुर में प्रताप नगर सेक्टर 26 में हुए हाउसिंग बोर्ड के कार्यक्रम में आज बगरू विधायक गंगादेवी के खिलाफ कांग्रेस के ही कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. कॉलोनी में सड़क का काम पिछले 4 साल से अधूरा पड़े रहने और पीने की पानी की समस्या को लेकर लोगों ने प्रदर्शन किया.

सरकार के कद्दावर मंत्री धारीवाल के सामने ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लगाए विधायक के खिलाफ नारे

Jaipur: जयपुर में प्रताप नगर सेक्टर 26 में हुए हाउसिंग बोर्ड के कार्यक्रम में आज बगरू विधायक गंगादेवी के खिलाफ कांग्रेस के ही कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. कॉलोनी में सड़क का काम पिछले 4 साल से अधूरा पड़े रहने और पीने की पानी की समस्या को लेकर लोगों ने प्रदर्शन किया. नारेबाजी होते ही एकाएक वहां मौजूद अधिकारियों और पुलिस के जवानों में हड़कंप मच गया.

इसके बाद लोगों ने यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल को ज्ञापन सौंपकर अपनी समस्या दूर करवाने की मांग की. जयपुर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व महासचिव गजेन्द्र सिंह तंवर के नेतृत्व में प्रताप नगर सेक्टर 17 के लोग कार्यक्रम में पहुंचे. कार्यक्रम पूरा होते ही लोगों ने विधायक गंगादेवी के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी और विधायक पर जनता की सुनवाई न करने का आरोप लगाया.

तंवर ने बताया कि सेक्टर 173 में करीब 500 मकान है और यहां कॉलोनी में सड़कें पिछले 4 साल से जर्जर पड़ी है. कुछ जगहों पर सड़क बनाने के लिए मोरम और गिटि्टयां डाली गई, लेकिन डामरीकरण अब तक नहीं किया. इसको लेकर हम कई बार विधायक गंगादेवी को भी ज्ञापन दे चुके है, लेकिन वे एक बार भी न तो हमारे क्षेत्र में लोगों की समस्याएं देखने आई और न ही उन्होंने नगर निगम, हाउसिंग बोर्ड के अधिकारियों को सड़क बनवाने के निर्देश दिए.

तंवर ने बताया कि कांग्रेस के कार्यकर्ता होने के बावजूद कांग्रेस की सरकार में कोई सुनवाई नहीं हो रही. विरोध कर रहे लोगों ने सड़क के अलावा पीने के पानी की सप्लाई नियमित नहीं होने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि प्रताप नगर एरिया में पानी बहुत कम प्रेशर के साथ और 20 से 25 मिनट ही सप्लाई हाे रहा है, जबकि अन्य जगहों पर तेज प्रेशर के साथ 45 से 60 मिनट तक पानी सप्लाई होता है. यही नहीं कई बार तो पानी की सप्लाई ही नहीं होती. पीएचईडी के अधिकारी एईएन-एक्सईएन भी कोई ध्यान नहीं दे रहे.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- राजस्थान: 3 महीने बाद आज से काम पर लौटे सरपंच लेकिन आपसी खींचतान अब भी जारी

ये भी पढ़ें- बांसवाड़ा में अवैध जुआं-सट्टा पर पुलिस का चला हथौड़ा, 6 जुआरी गिरफ्तार, 22 हजार रुपए बरामद

Trending news