महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, खाद्य पदार्थों पर 5 प्रतिशत जीएसटी लागू करने पर जताया आक्रोश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1260782

महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, खाद्य पदार्थों पर 5 प्रतिशत जीएसटी लागू करने पर जताया आक्रोश

बगरू कस्बे के लिंक रोड़ स्थित नगर पालिका कार्यालय के सामने शनिवार को बगरू नगर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष बद्रीनारायण छीपा के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने खाद्य पदार्थों पर केंद्र सरकार की ओर से 5 फ़ीसदी जीएसटी लागू करने के विरोध में केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन

 महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, खाद्य पदार्थों पर 5 प्रतिशत जीएसटी लागू करने पर जताया आक्रोश

जयपुर: बगरू कस्बे के लिंक रोड़ स्थित नगर पालिका कार्यालय के सामने शनिवार को बगरू नगर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष बद्रीनारायण छीपा के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने खाद्य पदार्थों पर केंद्र सरकार की ओर से 5 फ़ीसदी जीएसटी लागू करने के विरोध में केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री मोदी का पुतला फूंका और खाद्य पदार्थों पर लागू की गयी जीएसटी दरों को वापिस लेने की मांग की.

पूर्व पालिका उपाध्यक्ष अनिल नंदवाना ने कहा कि केंद्र सरकार कि गलत आर्थिक नीतियों के चलते देश मंहगाई सुरसा के मुंह से समान बढ़ती ही जा रही है. समझ में नहीं आता कि देश में सरकार मोदी चला रहे है या कारोबारी घराने. सरकार ने दाल, आटा, चावल, गुड़, मैदा, सूजी, मखाने, मुरमुरे जैसी रोजमर्रा की जिंदगी में काम आने वाले खाद्य पदार्थों पर जीएसटी लागू कर आम आदमी के हितों पर कुठाराघात किया है.

महंगाई ने जनता की कमर तोड़ दी- कांग्रेस

केंद्र सरकार ने खाद्य पदार्थों पर 5 फीसदी जीएसटी लागू कर पहले में महंगाई के बोझ तले दबी जनता पर अत्याचार किया है. देश में बढ़ती हुई बेहताशा महंगाई ने जनता की आर्थिक रूप से कमर तोड़ दी है. अब देश की गरीब जनता के लिए चैन से दो जून की दाल रोटी खाना भी दुभर हो गया है.

प्रदर्शन के दौरान ये लोग रहे मौजूद

प्रदर्शन के दौरान नपा पार्षद संदीप पाटनी, गिर्राज चौधरी, भगवान सहाय रैगर, दिनेश यादव, सरजू देवी सैन, बुन्दू खाँ, पूर्व यूथ कांग्रेस जयपुर शहर लोकसभा अध्यक्ष सीएम भदाला, पूर्व प्रधान सांगानेर कैलाश कुमावत, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता महावीर पाटनी, बगरू ब्लॉक महिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष कौशल्या कुमावत, आशा सैन, चंदू छीपा, जितेंद्र कुमावत सहित कई कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Reporter- Amit yadav

Trending news