कांग्रेस के बागी नेता कैलाश राज सैनी चुनावी मैदान में, ST-SC वोट बैंक पर अच्छी पकड़
Advertisement

कांग्रेस के बागी नेता कैलाश राज सैनी चुनावी मैदान में, ST-SC वोट बैंक पर अच्छी पकड़

राजस्थान न्यूज: चौमूं उपखंड के भी कहीं गांवों में बसपा प्रत्याशी ने लोगों से जनसंपर्क किया है. इस दौरान बसपा प्रत्याशी कैलाशराज सैनी के साथ हजारों लोगों का हुजूम मौजूद रहा.

कांग्रेस के बागी नेता कैलाश राज सैनी चुनावी मैदान में, ST-SC वोट बैंक पर अच्छी पकड़

चौमूं न्यूज: चौमूं में कांग्रेस से बागी होकर बसपा से चुनाव लड़ रहे कैलाशराज सैनी का अब क्रेज देखने को मिल रहा है. वहीं बसपा प्रत्याशी कैलाशराज सैनी ने दीपावली के त्योहार पर व्यापारियों से रामा- श्यामा की. इस दौरान जगह-जगह बसपा प्रत्याशी का माला एवं साफा पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया. 

वहीं चौमूं उपखंड के भी कहीं गांवों में बसपा प्रत्याशी ने लोगों से जनसंपर्क किया है. इस दौरान बसपा प्रत्याशी कैलाशराज सैनी के साथ हजारों लोगों का हुजूम मौजूद रहा. कैलाश राज सैनी 2018 से कांग्रेस की टिकट के लिए प्रयास कर रहे हैं लेकिन हर बार उन्हें आश्वासन मिलता है टिकट नहीं मिलती है इसलिए इस बार उन्होंने बागी होकर बसपा से टिकट लेकर चुनावी मैदान में ताल ठोक दी है. 

कैलाश राज सैनी ST SC वोट बैंक पर भी अच्छी पकड़ रखते हैं तो वहीं माली समाज का भी उनको समर्थन मिल रहा है. ऐसे में कांग्रेस बीजेपी का वोट बैंक खिसक सकता है. चौमूं ,सामोद, ईटावा-भोपजी, सिंगोदकला, महारकलां सहित करीब एक दर्जन गांवों में लोगों से जनसंपर्क किया है. वहीं इस दौरान बसपा प्रत्याशी कैलाशराज सैनी ने लोगों से जनसंपर्क करते हुए चौमूं में पेयजल की हो रही समस्या का समाधान करवाने का आश्वासन भी दिया. 

चौमूं शहर के मुख्य बाजार, रावण गेट, सुभाष सर्किल, बावड़ी गेट, बस स्टैंड पर भी बसपा प्रत्याशी कैलाशराज सैनी ने व्यापारियों से जनसंपर्क करते हुए रामा- श्यामा की और इस दौरान बस स्टैंड पर फूल व्यापार मंडल की ओर से पुष्प वर्षा करते हुए भव्य स्वागत किया गया.

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan Elections: चुनावी रण में पति-पत्नी आमने-सामने,वीरेंद्र और रीटा के बीच मुकाबला, क्या होंगे परिणाम?

Rajasthan के चुनावी रण में उतरे आरपीएससी के दो सदस्य, बीजेपी ने मांगा इस्तीफा

हमारा मुकाबला BJP से नहीं, ED, CBI और इनकम टैक्स से है, सीएम ने ये क्यों कहा? जानिए

Trending news