चाकसू में छात्र संघ चुनाव के लिए महाविद्यालय की तैयारियां पूरी, नामांकन प्रक्रिया भी पूरी
Advertisement

चाकसू में छात्र संघ चुनाव के लिए महाविद्यालय की तैयारियां पूरी, नामांकन प्रक्रिया भी पूरी

22 अगस्त नामांकन का प्रक्रिया पूरी हो चुकी है. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद चुनावों को लेकर पूरी तरह सक्रिय नजर आ रही है

चाकसू में छात्र संघ चुनाव के लिए महाविद्यालय की तैयारियां पूरी, नामांकन प्रक्रिया भी पूरी

Chaksu : राजस्थान के जयपुर जिले के चाकसू में राजकीय महाविद्यालय चाकसू और कोटखावदा में 26 अगस्त को होने जा रहे छात्र संघ के चुनावों के लिए महाविद्यालय प्रशासन ने पूरी तैयारियां कर ली है. सभी महाविद्यालयों में मतदाता सूची का अंतिम प्रकाशन हो चुका है.

राजकीय महाविद्यालय चाकसू की प्राचार्या श्रीमती मंजू गुप्ता के अनुसार अध्यक्ष-उपाध्यक्ष - महामंत्री और संयुक्त सचिव के साथ कक्षा प्रतिनिधियों के लिए मतदान होना है. चाकसू महाविद्यालय की मतदाता सूची के अनुसार कुल 629 मतदाता अपने मतदान का उपयोग करेंगे. जिनमें 252 छात्र एवं 377 छात्राएं हैं.

इसी प्रकार कोटखावदा राजकीय महाविद्यालय की प्रकाशित अंतिम मतदाता सूची के अनुसार कुल मतदाता 457 है. जिनमें 223 छात्र एवं 234 छात्राएं हैं. चाकसू में इसी साल नवसृजित राजकीय बालिका महाविद्यालय में प्रवेशित 126 छात्राएं अपना कक्षा प्रतिनिधि का चुनाव करेंगी.

22 अगस्त नामांकन का प्रक्रिया पूरी हो चुकी है. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद चुनावों को लेकर पूरी तरह सक्रिय नजर आ रही है. विद्यार्थी परिषद की जिला बैठक में उपस्थित परिषद के जिला प्रमुख हुकमी चंद एवं जिला संयोजक राहुल शर्मा ने चाकसू क्षेत्र के पदाधिकारियों धर्मराज गुर्जर, कृष्ण बिहारी शर्मा, श्रीमती उमा शर्मा एवं नगर भाजपा अध्यक्ष केदार शर्मा के सहयोग से चाकसू महाविद्यालय के लिए अपने प्रत्याशियों की घोषणा करते हुए सभी से सहयोग की अपील की है.

जारी पैनल के अनुसार अध्यक्ष पद पर वसुंधरा राजावत उपाध्यक्ष पद के लिए सुरेंद्र गुर्जर, महासचिव के लिए पूजा बैरवा एवं संयुक्त सचिव के लिए खुशी गौतम को नामित किया है. कोटखावदा राजकीय महाविद्यालय के लिए घोषित पैनल के मुताबिक अध्यक्ष पद के लिए विक्रम मीणा उपाध्यक्ष पद के लिए अनिता शर्मा, महासचिव के लिए संतोष गुर्जर और संयुक्त सचिव के लिए आशीष मीणा को नामित किया है. सभी प्रत्याशियों को माला पहना कर स्वागत करते हुए, पूरा समर्थन देने और सफलता का विश्वास दिलाया है.

रिपोर्टर- अमित यादव

ये भी पढ़ें : सिरोही में रेस्क्यू में लगे SDRF के जवान बहे, बूंदी में 8 गांव में बाढ़, जालोर में मूसलाधार बारिश
ये भी पढ़ें : Chaksu : शवों को दफनाए जाने वाले मोक्षधाम में पानी भरा, रास्ता बंद, इसी पानी से रोजाना गुजर रहे स्कूली बच्चे और लोग
जयपुर की खबरों के लिये यहां क्लिक करें

Trending news