पेपरलीक मामले में सीएम गहलोत ने नेता-अफसरों को दी क्लीनचिट, कहा- विपक्ष जनता को गुमराह कर रहा
Advertisement

पेपरलीक मामले में सीएम गहलोत ने नेता-अफसरों को दी क्लीनचिट, कहा- विपक्ष जनता को गुमराह कर रहा

 भर्ती परीक्षाओं के पेपरलीक मामले में सीएम अशोक गहलोत ने नेताओं के साथ सरकार के अधिकारियों को भी क्लीन चिट दी है.पेपर लीक को लेकर लगातार विपक्ष की ओर से अधिकारियों- कर्मचारियों की मिलीभगत के आरोपों के बाद सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि इस कांड में किसी अधिकारी और नेता का नाम जोड़ना गलत है.

पेपरलीक मामले में सीएम गहलोत ने नेता-अफसरों को दी क्लीनचिट, कहा- विपक्ष जनता को गुमराह कर रहा

जयपुर: भर्ती परीक्षाओं के पेपरलीक मामले में सीएम अशोक गहलोत ने नेताओं के साथ सरकार के अधिकारियों को भी क्लीन चिट दी है.पेपर लीक को लेकर लगातार विपक्ष की ओर से अधिकारियों- कर्मचारियों की मिलीभगत के आरोपों के बाद सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि इस कांड में किसी अधिकारी और नेता का नाम जोड़ना गलत है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पेपर लीक मामले में नेताओं और अधिकारियों क्लीन चिट दी है.

सीएम गहलोत ने कहा कि पेपर लीक मामले में कोई भी अधिकारी और नेता शामिल नहीं है. उन्होंने कहा कि सरकार की उपलब्धियों को कमजोर करने के लिए विपक्ष बार-बार नेताओं और अधिकारियों के नाम लेकर जनता को गुमराह कर रहा है.

कांग्रेस की उपलब्धियों से विपक्ष बौखलाया- सीएम

सीएम गहलोत ने मंगलवार को चिंतन शिविर बैठक की शुरुआत से पहले कहा कि उनकी सरकार लगातार सरगनाओं के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. हमारी सरकार ने पेपर लीक माफियाओं पर सख्त कार्रवाई की है, जबकि बीजेपी शासित राज्यों में पेपर लीक माफियाओं पर कोई कार्रवाई नहीं की जाती. सीएम ने कहा कि हमारी उपलब्धियों को कम करने के लिए विपक्ष बौखलाहट में आरोप लगा रहा है.

यह भी पढ़ें: अवैध निर्माण और कॉलोनियों पर JDA का चला बुलडोजर, 5 अलग-अलग जगहों पर कार्रवाई

सीएम बोले, कई राज्यों में हुए पेपर लीक
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राजस्थान ही नहीं बल्कि कई राज्यों में पेपर लीक के मामले सामने आए हैं. कई बीजेपी शासित राज्यों में भी पेपर लीक हुए हैं, लेकिन जितनी सख्त कार्रवाई राजस्थान सरकार ने की है उतनी कार्रवाई अन्य राज्यों में नहीं हो रही है. कई राज्यों में तो पेपर लीक होने के बावजूद भर्तियां हो जाती हैं, फर्जी लोग इसका फायदा उठाकर नौकरी पर लग जाते हैं.  हमने पेपर लीक होते ही भर्ती परीक्षा कैंसिल कर दी, हमें पीड़ा इस बात की है कि 20 से 25 लाख अभ्यार्थियों को पेपर लीक होने की वजह से परेशानी का सामना करना पड़ा.

 

Trending news