CM गहलोत ने कुछ ऐसे मनाये रक्षाबंधन, दिल्ली जाने से पहले किसने बांधी राखी देखें तस्वीर
Advertisement

CM गहलोत ने कुछ ऐसे मनाये रक्षाबंधन, दिल्ली जाने से पहले किसने बांधी राखी देखें तस्वीर

 मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने परिवार के संग रक्षाबंधन का पर्व मनाया. इस दौरान वैभव गहलोत,हिमांशी भी मौजूद रहे. इसके बाद विशेष विमान से मुख्यमंत्री जोधपुर पहुंचे, जहां बहन विमला देवी के घर राखी बंधवाने पहुंचे.

 

 

CM गहलोत ने कुछ ऐसे मनाये रक्षाबंधन.

Jaipur: राजस्थान के साथ आज पूरे देश में भाई-बहन के अटूट प्रेम का महापर्व रक्षाबंधन धूमधाम से मनाया जा रहा है. इस मौके पर दिल्ली जाने से पहले राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत को उनकी बेटी ने राखी बांधकर बधाई दी. इसके बाद विशेष विमान से मुख्यमंत्री जोधपुर पहुंचे, जहां बहन विमला देवी के घर राखी बंधवाने पहुंचे.

सीएम अशोक गहलोत ने मनाया रक्षाबंधन का त्योहार
इसकी जानकरी खुद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दी सोशल मीडिया पर दी. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए अपने परिवार के साथ फोटोज भी शेयर की. इस अवसर पर मुख्यमंत्री गहलोत कि बेटी सोनिया ने मुंबई से आकर उन्हें राखी बांधकर रक्षाबंधन मनाया. इस दौरान वैभव गहलोत,हिमांशी भी मौजूद रहे.

fallback

भाई-बहन के अटूट प्रेम के महापर्व रक्षाबंधन पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं .सीएम गहलोत ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'पर्व जिस रूप में मनाया जा रहा है' 'खुशियों का माहौल चारों ओर है'.

सीएम गहलोत ने प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि रक्षाबंधन का पवित्र त्यौहार भाई-बहन के एक-दूसरे के प्रति स्नेह, विश्वास और कर्त्तव्य का प्रतीक है. यह पर्व सामाजिक सद्भाव के साथ ही महिलाओं के प्रति आदर एवं सुरक्षा की भावना को भी सुदृढ़ बनाता है. सीएम गहलोत ने इस अवसर पर प्रदेशवासियों का आह्नवान किया कि हम सब मिलकर महिलाओं के सशक्तिकरण और उनकी प्रगति के लिए एक आदर्श समाज का निर्माण करें. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार महिलाओं की सुरक्षा, शिक्षा, स्वास्थ्य और समृद्धि के लिए प्रतिबद्ध है. उनके कल्याण के लिए कई योजनाएं और कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं.

fallback

रक्षाबंधन पर महिलाओं एवं युवतियों को दी सौगात
बता दें कि राजस्थान सरकार ने रक्षाबंधन के मौके पर हर बार की तरह इस बार भी प्रदेश में महिलाओं एवं युवतियों को सौगात भेंट किया है. गहलोत सरकार ने बहनों को रोडवेज की बसों में नि:शुल्क यात्रा करने की सौगात देगी. वहीं एक्सप्रेस बसों में महिलाएं त्योहार के दिनभर मुफ्त यात्रा कर सकेंगी. 

Trending news