राजस्थान की भारत जोड़ो पदयात्रा में राहुल गांधी का स्वागत करेंगे CM गहलोत और PCC चीफ
Advertisement

राजस्थान की भारत जोड़ो पदयात्रा में राहुल गांधी का स्वागत करेंगे CM गहलोत और PCC चीफ

Jaipur News:  भारत जोड़ो पदयात्रा 3 दिसंबर को राजस्थान में प्रवेश करेगी. इस दौरान राहुल गांधी के स्वागत मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा सहित अन्य कांग्रेस नेता करेंगे.

राजस्थान की भारत जोड़ो पदयात्रा में राहुल गांधी का स्वागत करेंगे CM गहलोत और PCC चीफ

Jaipur: 7 सितंबर को कन्याकुमारी से शुरू हुई भारत जोड़ो पदयात्रा 3 दिसंबर को राजस्थान में प्रवेश करेगी. यात्रा अब तक 4 राज्यों का सफर पूरा कर चुकी है 150 दिनों के लिए कन्याकुमारी से कश्मीर तक पदयात्रा पर निकले राहुल गांधी आगामी 3 दिसंबर राजस्थान के झालावाड़ में प्रवेश करेंगे. इस दौरान राहुल गांधी के साथ यात्रा का भावभीना स्वागत किया जाएगा. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा सहित अन्य कांग्रेस नेता मौजुद रहेंगे. प्रदेश में 20 से ज्यादा दिनों तक रहने वाली इस यात्रा के दौरान अलवर के मालाखेड़ा में बड़ी जनसभा होगी. जिसको राहुल गांधी एड्रेस करेंगे. इसके बाद राजस्थान के रास्ते एनसीआर में ये यात्रा प्रवेश कर जाएगी.

यह भी पढ़ें - चचेरे भाई ने बहन के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास, विरोध किया तो गला दबाकर मार डाला

यात्रा से जुड़े कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए राजस्थान यात्रा के मीडिया चेयरमैन विभाकर शास्त्री ने बताया कि आज देश में नफरत का माहौल है, भाई को भाई से लड़ाने का काम हो रहा है, यात्रा के माध्यम से राहुल गांधी न केवल लोगों से मिल रहे है, बल्कि मोदी सरकार की नीतियों की जानकारी भी आमजन को दे रहे है कि किस प्रकार देश के हालात मोदी सरकार ने कर रखे है, शास्त्री ने कहा कि विनोबा भावे, चंद्रशेखर के बाद ये तीसरी बड़ी यात्रा है, पहली यात्रा के बाद दूसरे फेज की यात्रा ईस्ट टू वेस्ट होगी.

यह भी पढ़ें - हॉस्टल गार्ड से बाजार जाने की बात बोल स्वीमिंग पूल में नहाने गया किशोर, डूबने से मौत

मीडिया से बातचीत में शास्त्री ने कहा कि कुछ दिनों पहले गुजरात पोर्ट पर 500 करोड़ का 2 बार कोकीन पकड़ा गया, कहीं कोई चर्चा नहीं हुई, लेकिन शाहरूख खान के बेट के पास 5 ग्राम कोकीन पकड़ा गया, जिसकी खबर सुर्खियां बनी. 8 साल पहले अडानी को कोई नहीं जानता, आज उन्हें हर कोई जानता है. ऐसे में सवाल ये अहम है कि देश में किस प्रकार माहौल चल रहा है.
बहरहाल राहुल गांधी की इस पदयात्रा का आगामी चुनावों पर कितना असर पड़ेगा और कितना नहीं, ये भले ही भविष्य के गर्भ में हो, लेकिन कांग्रेस को लगता है कि वो भारत जोड़ो यात्रा के बहाने वाले 2024 में होने वाले आम चुनाव में मोदी सरकार को चुनौती दे पाएगी.

Trending news