Ashok Gehlot Created Suspense : CM गहलोत के एक ट्वीट से बढ़ा सस्पेंस, सियासी गलियारों में तरह-तरह की अटकलें तेज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1759464

Ashok Gehlot Created Suspense : CM गहलोत के एक ट्वीट से बढ़ा सस्पेंस, सियासी गलियारों में तरह-तरह की अटकलें तेज

Ashok Gehlot Created Suspense : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक सस्पेंस भरा ट्वीट किया है. इस ट्वीट में कहा कि फिर खुलेगा पिटारा, चमकेगा नया सितारा. इसे लेकर आम लोगों में कुतूहल है. वही लोगों में इसके बारे में जानने की जिज्ञासा बढ़ गई है.

Ashok Gehlot Created Suspense : CM गहलोत के एक ट्वीट से बढ़ा सस्पेंस, सियासी गलियारों में तरह-तरह की अटकलें तेज

Ashok Gehlot Created Suspense : राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत चौंकने के लिए जाने जाते हैं, अब एक बार फिर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के एक ट्वीट के बाद सियासी हलकों से लेकर आम लोगों तक में सस्पेंस बढ़ गया है.

 

दरअसल मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक सस्पेंस भरा ट्वीट किया है. इस ट्वीट में कहा कि फिर खुलेगा पिटारा, चमकेगा नया सितारा और उसके बाद एक वेबसाइट का लिंक दिया गया है. यह वेबसाइट जन सम्मान राजस्थान के नाम से बनाई गई है. वहीं इस पेज के सोशल मीडिया अकाउंट भी बनाए गए हैं. फेसबुक, इंस्टा और ट्विटर से लेकर यूट्यूब तक पर पेज बनाया गया है. जन सम्मान वेबसाइट पर क्लिक करने पर एक पेज खुल कर आता है, जिसमें लिखा हुआ है जल्द आ रहा है, आपके लिए कुछ खास. इसके बाद इस वेबसाइट में नाम ईमेल आईडी और मोबाइल नंबर मांगे गए हैं. वहीं इसके सोशल मीडिया अकाउंट पर भी एक रील भी शेयर की गई है जिसमें लिखा है जब खुलेगा पूरा झरोखा गहलोत देंगे नया तोहफा अभी दिल थामें.

 

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने फैसलों से कई बार चौंकाते आ रहे हैं और इस बार इस सोशल मीडिया पोस्ट और वेबसाइट के जरिए कुछ सरप्राइस देने जा रहे हैं. इसे लेकर आम लोगों में कुतूहल है. वही लोगों में इसके बारे में जानने की जिज्ञासा बढ़ गई है. बता दें कि पिछले दिनों भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अचानक कहा था कि रात को 9:45 पर कुछ बड़ी घोषणा करेंगे और उसके बाद उन्होंने मुफ्त बिजली का दायरा बढ़ाकर आमजन को बड़ी राहत दी थी, माना जा रहा है कि इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए मुख्यमंत्री गहलोत फिर कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. वहीं 30 जून को महंगाई राहत कैंप की समय सीमा समाप्त हो रही है. हालांकि माना जा रहा है कि सीएम गहलोत आमजन को राहत पहुंचाने वाले इस कैंप की समय सीमा बढ़ा सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan CM गहलोत ने अमित शाह से की कन्हैयालाल के हत्यारों को जल्द सजा दिलवाने की मांग

जैसलमेर कलेक्टर टीना डाबी ने दी Good News, मैटरनिटी लीव के लिए लिखा पत्र

Trending news