कोटपूतली में 3 दिन से पेयजल सप्लाई नहीं होने से शहरवासी परेशान
Advertisement

कोटपूतली में 3 दिन से पेयजल सप्लाई नहीं होने से शहरवासी परेशान

कोटपूतली शहर के आदे हिस्से में पिछले 3 दिन से पेयजल सप्लाई नही हो रहा है. जिससे शहरवासी बून्द-बून्द को तरस गए है. जलदाय विभाग की लापरवाही की वजह से लोगो का हाल बेहाल हो रहा है. नागाजी की गौर में बनी जलदाय विभाग के टंकी पर महिलाओं और पुरषों ने विरोध प्रदर्शन कर नारेबाजी की. 

शहरवासी बून्द-बून्द को तरसे

Kotputli: कोटपूतली शहर के आदे हिस्से में पिछले 3 दिन से पेयजल सप्लाई नही हो रहा है. जिससे शहरवासी बून्द-बून्द को तरस गए है. जलदाय विभाग की लापरवाही की वजह से लोगो का हाल बेहाल हो रहा है. नागाजी की गौर में बनी जलदाय विभाग के टंकी पर महिलाओं और पुरषों ने विरोध प्रदर्शन कर नारेबाजी की. 

कोटपूतली में जलदाय विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों की लापरवाही शहर वासियों पर भारी पड़ती नजर आ रही है. पिछले 3 दिन से शहर के आदे से ज्यादा हिस्से में पानी की सप्लाई नही होने से लोग पानी की बूंद-बूंद के लिये तरस रहे है. शहर वासियों का कहना है इसकी जानकारी जलदाय विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों को है, लेकिन फिर भी लापरवाही बरती जा रही है. 

यह भी पढ़ें :  Udaipur : मकान के अंदर भरी जा रही थी अवैध शराब की बोतलें, 20 लाख की शराब हुई जब्त

नागाजी की गौर में बनी पानी की टंकी से कुल 7 ट्यूबेल जोड़ रखे है जिसमे केवल एक ट्यूबेल से टंकी को पानी मिल पा रहा है. बाकी 6 ट्यूबेलो से टंकी को पानी की सप्लाई नही मिल पा रहा है. जानकारी के अनुसार 1 ट्यूबेल का कनेक्शन तो सीधा खटिकों के मोहल्ले से जोड़ रखा है जिसका पानी टंकी तक नही पहुच पाता वही 5 ट्यूबेलो पर बिजली का कनेक्शन नही जोड़ने और छोटे फाल्ट की वजह से बन्द पड़े है. जिसके लिये विभाग को अवगत करवाया गया लेकिन उन्हें जोड़ा नही गया. 

जी मीडिया की टीम ने ठीक करवाये कनेक्शन चालू करवाये सभी ट्यूबबेल 

पानी के लिये तरस रहे लोगो ने पानी की टंकी के पास धरना प्रदर्शन कर नारेबाजी की ओर मीडिया टीम को पानी की परेशानी के बारे में अवगत करवाया. जी मीडिया की टीम ने जलदाय विभाग के अधिकारियों को समस्या के बारे में बताया तब जाकर अधिकारियों ने मौके पर मेकेनिक को भिजवा कर सभी ट्यूबेलो को ठीक करवाया. तब जाकर पानी की टंकी में ट्यूबेलो से सप्लाई चालू हो पाई. वही पानी की टंकी को पूरा भरने में करीब 10 घण्टे का समय लगेगा तब जाकर शहर में शाम तक पेयजल की सप्लाई हो पायेगी. 

Reporter: Amit Yadav

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news