चौमूं में अतिक्रमण हटाओ अभियान लगातार जारी, शहर में अक्सर लगता है जाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2016765

चौमूं में अतिक्रमण हटाओ अभियान लगातार जारी, शहर में अक्सर लगता है जाम

Chomu latest News: चौमूं शहर में अतिक्रमण हटाओ अभियान लगातार जारी है, जिसके तहत आज शहर के कालाडेरा रोड पर धोली मंडी में नगर परिषद ने बुलडोजर चलाकर अतिक्रमण हटाया.

फाइल फोटो

Chomu News: राजस्थान के राजधानी जयपुर के चौमूं शहर में अतिक्रमण हटाओ अभियान लगातार जारी है. 14 दिसंबर से शुरू हुआ यह अभियान आज सुबह भी जारी रहा, जिसके तहत आज शहर के कालाडेरा रोड पर धोली मंडी में नगर परिषद ने बुलडोजर चलाकर अतिक्रमण हटाया गया. इस पूरे अभियान को नगर परिषद आयुक्त शुभम गुप्ता के निर्देश पर चलाया जा रहा है. 

यह भी पढ़े: झुंझुनूं के ग्राम पंचायतों में विकसित भारत संकल्प यात्रा के शिविर का शुभांरभ, कलेक्टर बचनेश अग्रवाल ने दिए यह निर्देश

 

कई कच्चे पक्के अतिक्रमणों को ध्वस्त किया गया
वहीं सड़क के किनारे अतिक्रमण होने के चलते यातायात भी बाधित हो रहा था, जिसके चलते दिन में अक्सर कई बार जाम के हालात बने रहते हैं. जिससे निजात पाने के लिए नगर परिषद ने अतिक्रमण हटाओ अभियान की शुरुआत की है. इस अभियान के अंतर्गत आज भी सड़क के किनारे से कई कच्चे पक्के अतिक्रमणों को ध्वस्त किया गया. 

दस्ते को बुलडोजर चला कर हटाना पड़ा
वहीं नगर परिषद के अतिक्रमण हटाओ दस्ते के आने से पहले से ही कई लोगों ने अपना अतिक्रमण खुद ही हटा लिया. तो कई जगह पर परिषद के दस्ते को बुलडोजर चला कर हटाना पड़ा. वहीं अतिक्रमण हटाने के बाद शहर की सड़क भी अब खुली-खुली नजर आने लगी है. 

यह भी पढ़े: चोरों ने हवेली में स्थित दुकान को बनाया निशाना, सामान सहित नगद रुपए चुराए

अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई लगातार जारी रहेगी
नगर परिषद के आयुक्त शुभम गुप्ता ने कहा कि अतिक्रमण हटाने का अभियान लगातार जारी रहेगा. जिसके अंतर्गत शहर में बिना भेदभाव के अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई लगातार जारी रहेगी. ताकि शहर साफ-सुथरा और खुबशुरत दिखें. इसी के साथ शहर में अतिक्रमण के चलते जो भी यातायात बाधित होता आ रहा था वह रूक सकें. 

Trending news