Chomu: पानी की समस्या को लेकर मची त्राहि-त्राहि! लोगों ने सड़क पर लगाया जाम
Advertisement

Chomu: पानी की समस्या को लेकर मची त्राहि-त्राहि! लोगों ने सड़क पर लगाया जाम

चौमूं कस्बे में पानी की समस्या को लेकर त्राहि-त्राहि मची हुई है और इसी को लेकर आक्रोशित लोगों ने आज सुबह नगरपालिका प्रशासन और जलदाय विभाग के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सड़क पर जाम लगा दिया. 

Chomu: पानी की समस्या को लेकर मची त्राहि-त्राहि! लोगों ने सड़क पर लगाया जाम

Chomu: जयपुर जिले के चौमूं कस्बे में पानी की समस्या को लेकर त्राहि-त्राहि मची हुई है और इसी को लेकर आक्रोशित लोगों ने आज सुबह नगरपालिका प्रशासन और जलदाय विभाग के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सड़क पर जाम लगा दिया. 

चौमूं शहर के वार्ड नंबर 40 और 41 के आक्रोशित लोग नारेबाजी करते हुए बंधे चौराहे पर पहुंचे और समय पर पेयजल सप्लाई की आपूर्ति नहीं होने का आरोप लगाते हुए सड़क के बीचो-बीच टायर रखकर आक्रोशित महिलाओं ने विरोध-प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी की. विरोध-प्रदर्शन के चलते सड़क पर लंबा जाम लग गया. 

सूचना मिलने पर चौमूं थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आक्रोशित लोगों से समझाइश का प्रयास किया, लेकिन काफी देर तक आक्रोशित लोग अपनी समस्या की मांगों को लेकर अड़े रहे और जलदाय विभाग के कर्मचारियों को मौके पर बुलाने की मांग करते रहे. 

यह भी पढ़ेंः शाम के वक्त ना लगाएं सिंदूर, पति से अलग होने की आ सकती है नौबत

इसके बाद आक्रोशित महिलाएं एकत्रित होकर जलदाय विभाग कार्यालय के बाहर पहुंची, जहां पर भी जलदाय विभाग के खिलाफ नारेबाजी करते हुए विरोध-प्रदर्शन किया.  बाद में जलदाय विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और पेयजल सप्लाई शुरू करवाई गई तब जाकर मामला शांत हुआ. 

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Video: देखिए आईएएस टीना डाबी का नया Style, बदली-बदली आई नजर

IAS अतहर आमिर खान के बर्थडे पर उनकी बेगम महरीन ने किया विश, लिखा- शादी के लिए नहीं होता इंतजार

Trending news