Chomu news: मोरीजा बस स्टैंड पर हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक ने राहगीर को कुचला
Advertisement

Chomu news: मोरीजा बस स्टैंड पर हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक ने राहगीर को कुचला

जयपुर जिले के सामोद थाना इलाके के मोरीजा बस स्टैंड पर मंगलवार देर शाम एक तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने राहगीर को कुचल दिया. और राहगीर को ट्रक करीब 20 मीटर तक घसीट ले गया. जिससे राहगीर वृद्ध की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. 

 

Chomu news: मोरीजा बस स्टैंड पर हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक ने राहगीर को कुचला

Jaipur news: जयपुर जिले के सामोद थाना इलाके के मोरीजा बस स्टैंड पर मंगलवार देर शाम एक तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने राहगीर को कुचल दिया. और राहगीर को ट्रक करीब 20 मीटर तक घसीट ले गया. जिससे राहगीर वृद्ध की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. हादसे की घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया और मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. वहीं स्थानीय लोगों ने ट्रक चालक की पिटाई कर दी. और घटना के बाद मौके पर वाहनों का लंबा जाम लग गया. 

यह भी पढ़ें- World News: हिंसा ना रोक पाने वाले ले. जनरल और 2 अधिकारियों के साथ PAK आर्मी ने किया ये सुलूक

वहीं सूचना मिलने पर जाटावाली चौकी प्रभारी दुलाराम सैनी मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे. और सड़क से क्षत-विक्षत हालत में वृद्ध के शव को एकत्रित करके चौमूं सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. जहां पर बुधवार सुबह शव का पोस्टमार्टम होगा. चौकी प्रभारी दुलाराम सैनी ने बताया कि मृतक की पहचान मोरीजा मीणों का मौहल्ला निवासी मांगीलाल मीणा के रूप में हुई है. वहीं मौके पर एकत्रित लोगों ने ट्रक ड्राइवर मुकेश कुमार की भी पिटाई कर दी. जिससे मुकेश कुमार घायल हो गया. 

यह भी पढ़ें- world News: खालिस्तानी आतंकी हरदीप सिंह निज्जर कनाडा में ढेर, इंडिया ने रखा था 10 लाख का इनाम

108 एंबुलेंस की मदद से घायल मुकेश कुमार को चौमूं सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद रेफर किया गया तो ट्रक ड्राइवर मालिक ने घायल मुकेश कुमार को निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से ट्रक को जप्त कर लिया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुटी हुई हैं.

Trending news