चौमूं में बदमाशों ने ATM को बनाया निशाना, अधिकतर ATM पर नहीं रहते सुरक्षा गार्ड
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2016127

चौमूं में बदमाशों ने ATM को बनाया निशाना, अधिकतर ATM पर नहीं रहते सुरक्षा गार्ड

Chomu Latest News: चौमूं के रींगस रोड पर देर रात में कार में सवार होकर आए बदमाशों ने SBI बैंक के एटीएम को निशाना बनाया और एटीएम मशीन को तोड़फोड़ कर चोरी करने का प्रयास किया.

 

फाइल फोटो

Chomu News: राजस्थान के राजधानी जयपुर के चौमूं के रींगस रोड पर देर रात को बदमाशों ने SBI बैंक के ATM में तोड़फोड़ कर चोरी करने की कोशिश का मामला सामने आया है. 

यह भी पढ़े: सीमेंट कंपनी के इस काम के वजह से ग्रामीणों के मकान हुए धराशाई, जानें पूरा मामला

पूरी खबर
जयपुर के चौमूं शहर के रींगस रोड पर देर रात में कार में सवार होकर आए बदमाशों ने SBI बैंक के एटीएम को निशाना बनाया और एटीएम मशीन को तोड़फोड़ कर चोरी करने का प्रयास किया. लेकिन ATM में तोड़फोड़ के दौरान तेज धमाके की आवाज आने के कारण आसपास के घरों में रह रहे लोग बाहर निकाल कर आ गए और रात्रि में गश्त कर रही पुलिस की घटना की जानकारी दी. 

लाखों रुपए की नगदी सुरक्षित बच गई
घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस की चेतक गाड़ी उस दौरान मौके पर पहुंची तो आनन-फानन में बदमाश मौके से फरार हो गए. हालांकि एटीएम में रखी लाखों रुपए की नगदी सुरक्षित बच गई, जिसके कारण बड़ी वारदात होने से टल गई. एक कार में  चार-पांच बदमाश सवार होकर एटीएम मशीन को तोड़फोड़ कर चोरी करने के इरादें से आए थे. लेकिन पुलिस और स्थानिय लोगों की सजगता के चलते  ATM में रखी लाखों रुपए की नगदी बच गई. 

यह भी पढ़े: सर्दियों में घूमें राजस्थान की ये खूबसूरत जगह, स्वर्ग सा होगा एहसास

अधिकतर ATM मशीनों पर सुरक्षा गार्ड नहीं तैनात किए गए है
जानकारी के मुताबिक ऐसा बताया जा रहा है कि चौमूं के अधिकतर ATM मशीनों पर सुरक्षा गार्ड नहीं तैनात किए गए है. इसके साथ ही चौमूं थानाधिकारी प्रदीप शर्मा ने भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया है. फिलहाल बैंक के कर्मचारियों को इसकी जानकारी दें दी गई है और उनके आने के बाद यह पता चलेगा  कि ATM में कितनी नगदी रखी हुई थी.

Trending news