शाहपुरा MLA ने की सौगात, 2 करोड़ 31 लाख के विकास कार्यों की रखी आधारशिला
Advertisement

शाहपुरा MLA ने की सौगात, 2 करोड़ 31 लाख के विकास कार्यों की रखी आधारशिला

Chomu news: जयपुर जिले के शाहपुरा विधानसभा क्षेत्र के अमरपुरा गांव में विधायक आलोक बेनीवाल ने शहर के लोकार्पण और शिलान्यास कार्यक्रमों में भाग लिया. इस अवसर पर स्थानीय लोगों ने विधायक आलोक बेनीवाल का स्वागत बड़े ही जोरदार तरीके से किया. 

शाहपुरा MLA  ने की सौगात, 2 करोड़ 31 लाख के विकास कार्यों की रखी आधारशिला

Chomu news: जयपुर जिले के शाहपुरा विधानसभा क्षेत्र के अमरपुरा गांव में विधायक आलोक बेनीवाल ने शहर के लोकार्पण और शिलान्यास कार्यक्रमों में भाग लिया. इस अवसर पर स्थानीय लोगों ने विधायक आलोक बेनीवाल का स्वागत बड़े ही जोरदार तरीके से किया.  कार्यक्रमों में शिरकत के साथ ही विधायक बेनीवाल ने इलाके को करीब  2 करोड़ 30 लाख रूपए की लागत से होने वाले विकास कार्यों की आधारशिला रखी और लोकार्पण किया. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने लिधायक तहे दिल से धन्यवाद दिया.

यह भी पढ़ें - Jaisalmer: अमेरिका से आया जोड़ा बन गया भगवान भोलेनाथ का फैन, रोज सवेरे उठकर मंदिर में गाता आरती

बताया जा रहा है कि विधायक की तरफ से विकास कार्यों की रखी गई आधारशिला के बाद यह जानकारी सामने आई है कि इन कामों के लिए  गोविंदगढ़ पंचायत समिति की ग्राम पंचायत अमरपुरा को 5 साल  तक का लंबा इंतजार करना पड़ा. इतने लंबे इंतजार के अब  इलाके को पीएचसी का तोहफा मिला. इशके साथ ही  विधायक  ने बालाजी रोड़ से चारणवास रोड़ तक  की सड़क का  भी शिलान्यास किया.  साथ ही बरवाड़ा में नए  सामुदायिक भवन का लोकार्पण भी किया.  इस विकास कार्यों के शुरू होने पर वहां के लोगों का कहना है कि  इन  विकास कार्सों की अधारशिला के  बाद अब यहां के लोग औप बेहतरीन तरीके से अपना जीवनायपन कर सकेंगे.  

इन कार्यक्रम में  राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय अमरपुरा में नवनिर्मित कक्षा कक्षों का लोकार्पण , इसके साथ ही विशनपुरा में चारदीवारी का लोकार्पण किया। जोरान अमरपुरा सरपंच गजानंद यादव सहित कई लोग मौजूद रहे.

खबरें और भी हैं...

Video: सेल्फी के चक्कर में बाघ के पीछे-पीछे चल पड़ा शख्स, फिर जो हुआ, वह खुद देख लीजिए

Karauli Weather: राजस्थान में कश्मीर जैसी ठंड! जगह-जगह जम रही बर्फ

Rajasthan के कई इलाके सर्दी से बेहाल, फतेहपुर का माइनस में पहुंचा पारा

Trending news