जयपुर: निजी बस और डंपर के बीच भीषण टक्कर, इतने लोग गंभीर रूप से घायल
Advertisement

जयपुर: निजी बस और डंपर के बीच भीषण टक्कर, इतने लोग गंभीर रूप से घायल

Chomu News: राजधानी जयपुर के कालवाड़ थाना इलाके में जयपुर फलोदी मेगा हाईवे पर रामकुटिया के पास एक बड़ा हादसा होने से टल गया. इस हादसे में बहुत लोग घायल हैं...

जयपुर: निजी बस और डंपर के बीच भीषण टक्कर, इतने लोग गंभीर रूप से घायल

Chomu News: राजधानी जयपुर के कालवाड़ थाना इलाके में जयपुर फलोदी मेगा हाईवे पर रामकुटिया के पास एक बड़ा हादसा होने से टल गया. दरअसल सवारियों से भरी एक निजी बस और डंपर की जबरदस्त टक्कर हो गई. हादसे में बस में सवार आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए, तो वहीं मामले की सूचना मिलने पर कालवाड़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची. 

आपको बता दें कि यह हादसा इतना भयानक था कि डर के मारे सभी की हालत खराब हो गई. साथ ही जानकारी के मुताबिक सवारी से भरी बस जयपुर से जोबनेर जा रही थी, तभी सामने से आ रहे डंपर से जा टकराई. वहीं इस घटना के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया. 

साथ ही पुलिस के कड़ी मशक्कत करने के बाद हाईवे से जाम हटवाया. जानकारी के मुताबिक बस तेज रफ्तार में थी, तो इधर, डंफर भी रोड़ी से ओवर लोड भरा हुआ था. डंपर चालक ने भी ओवरलोड होने के चलते संतुलन खो दिया. इधर, बस रफ्तार में होने के चलते डंपर से जा टकराई. अब पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news