Chomu News: हाईवे पर एक कार में युवक-युवती का मिला शव, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

Chomu News: हाईवे पर एक कार में युवक-युवती का मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

Chomu, Jaipur News: जयपुर के चौमूं थाना इलाके में हाईवे पर सागर सिटी के पास एक कार में युवक-युवती बेहोश हालत में मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस ने दोनों को बराला अस्पताल में भर्ती करवाया गया.  

Jaipur News

Chomu, Jaipur News: राजधानी जयपुर के चौमूं थाना इलाके में हाईवे पर सागर सिटी के पास एक कार में युवक-युवती बेहोश हालत में मिलने से सनसनी फैल गई. मामले की सूचना पर चौमूं थाना पुलिस मौके पर पहुंची. 

पुलिस ने दोनों को बराला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. मृतकों की पहचान अंकित यादव और जतिन सेन के रूप में हुई है, जो वैशाली नगर जयपुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दी है. दोनों शव सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, प्रथमदृष्टया दोनों की विषाक्त खाने से मौत हुई है. 

अब पुलिस प्रेम-प्रसंग के मामले से भी जोड़कर पूरे मामले की जांच कर रही है. इधर, मामले की सूचना मिलने पर चौमू एसीपी अशोक चौहान और थानाधिकारी प्रदीप शर्मा भी मौके पर पहुंचे. FSL की टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं.  

पढ़िए जयपुर की एक और खबर
Jaipur News: कार सवार बदमाशों ने पुलिस को दिया चैलेंज, तोड़ी नाकाबंदी 

Jaipur News: राजधानी जयपुर में बदमाशों के हौसले दिन प्रतिदिन बुलंद होते जा रहे हैं. देर रात कार सवार बदमाशों ने जयपुर पुलिस को खुला चैलेंज देते हुए न केवल नाकाबंदी तोड़ी बल्कि पुलिसकर्मियों पर भी कार चढ़ाने की कोशिश की.

सांगानेरी गेट महिला चिकित्सालय के सामने बदमाश तेजी से पुलिस के नाकाबंदी तोड़ते हुए फरार हो गए. नाकाबंदी तोड़ सांगानेरी गेट से दिल्ली रोड की तरफ तेजी से कार भगाकर बदमाश ले गए. 

इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें पुलिसकर्मी बदमाशों को रोकने की जद्दोजहद करते हुए दिखाई दे रहे हैं. भागने के दौरान बदमाशों ने कई अन्य गाड़ियों को भी टक्कर मारी. फिलहाल कार नंबर के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है.  

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान का फिर बदलेगा मौसम, 13 जिलों में बादल गरजने के साथ बारिश का अलर्ट

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Holi 2024: बुरा ना मानो होली है...राजस्थान में सियासी रंगों के डूबी नजर आई राजनीतिक पार्टियां

Trending news