Chomu News: कुख्यात अपराधी विक्रम बराड़ कोर्ट में पेश, लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े हैं तार!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2113597

Chomu News: कुख्यात अपराधी विक्रम बराड़ कोर्ट में पेश, लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े हैं तार!

Chomu, Jaipur News: राजस्थान के चौमूं में कुख्यात अपराधी विक्रम बराड़ को गिरफ्तार किया गया. इसके चलते कल जयपुर में अपराधी विक्रम से पुलिस की अलग-अलग टीमों ने पूछताछ की. 

Chomu News: कुख्यात अपराधी विक्रम बराड़ कोर्ट में पेश, लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े हैं तार!

Chomu, Jaipur News: कुख्यात अपराधी विक्रम बराड़ को 5 दिन की पुलिस पूछताछ के बाद आज न्यायालय में पेश किया गया, जहां से न्यायालय ने फिर से जेल भेजने के आदेश दे दिए हैं. कुख्यात अपराधी विक्रम को चौमूं पुलिस ने चौमूं में ज्वेलर्स की दुकान पर हुई डकैती के मामले में पटियाला जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया था. 

कल जयपुर में आरोपी विक्रम से पुलिस की अलग-अलग टीमों ने पूछताछ भी की थी. पूछताछ में विक्रम बराड़ ने अपने कई गुर्गो के नाम का खुलासा किया है, जो लोगों को धमकी देकर रंगदारी वसूल करते थे. कई गुर्गे को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है और कई गुर्गे अभी पुलिस की रडार पर हैं. 

जानकारी के मुताबिक, विक्रम बराड़ का दुबई कनेक्शन भी सामने आया है. फरारी के दौरान विक्रम दुबई में कई अपराधियों के संपर्क में रहा है तो वही लॉरेंस बिश्नोई गैंग से भी विक्रम बराड़ जुड़ा हुआ है. सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में विक्रम का नाम सामने आया था, इसको लेकर भी पुलिस ने पूछताछ की है. 

विक्रम बराड़ के फरार को पकड़ने के लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया है. अपराधी विक्रम पिछले 5 दिनों से पुलिस की कस्टडी में था. पिछले 5 दिन से पुलिस थाना चौमूं भी पुलिस छावनी में तब्दील रहा. सुरक्षा के लिहाज से हथियार ली कमांडो भी पुलिस थाने के चारों तरफ खड़े रहते थे. 

पढ़िए चौमूं की एक और खबर 
चौमूं के सरकारी अस्पताल से बाइक हुई चोरी

जयपुर के चौमूं शहर में सरकारी अस्पताल में अपने पिता को दवाई दिलवाने आए एक युवक की बाइक चोरी होने का मामला सामने आया है. पीड़ित अस्पताल में अपने पिता को दवाई दिलाने लेकर अंदर गया और डॉक्टर को दिखाकर वापस लौटा तो बाइक गायब मिली. हालांकि अस्पताल के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज में चोरी का घटनाक्रम कैद हो गया. 

सीसीटीवी फुटेज में एक युवक बाइक चोरी करते हुए नजर आ रहा है और बाइक चोरी करके मौके से फरार हो गया. पीड़ित गोवर्धन सैनी ने बाइक ढूंढने का काफी प्रयास किया लेकिन बाइक नहीं मिली. इसके बाद चौमूं पुलिस थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई. पुलिस ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज करके सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की तलाश शुरू कर दी. 

यह भी पढ़ेंः Bikaner में भारतमाला एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, मौके पर 5 लोगों की दर्दनाक मौत

यह भी पढ़ेंः Jaipur News: खाद्य सुरक्षा अधिकारियों ने मारा छापा, 1000 किलो नकली मावा, पनीर, लड्डूओं को किया नष्ट

Trending news