चाकसू: सचिन पायलट ने कन्या कॉलेज का किया शिलान्यास, विधायक ने पूर्व डिप्टी सीएम की तारीफ की
Advertisement

चाकसू: सचिन पायलट ने कन्या कॉलेज का किया शिलान्यास, विधायक ने पूर्व डिप्टी सीएम की तारीफ की

 जिले के चाकसू में राजकीय कन्या महाविद्यालय के शिलान्यास व महिला संगम कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि कांग्रेस नेता एवं पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट पहुंचे. उनके साथ परबतसर विधायक रामनिवास गावड़िया भी मौजूद रहें.

चाकसू: सचिन पायलट ने कन्या कॉलेज का किया शिलान्यास, विधायक ने पूर्व डिप्टी सीएम की तारीफ की

जयपुर: जिले के चाकसू में राजकीय कन्या महाविद्यालय के शिलान्यास व महिला संगम कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि कांग्रेस नेता एवं पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट पहुंचे. उनके साथ परबतसर विधायक रामनिवास गावड़िया भी मौजूद रहें. मंच पर विधायक वेदप्रकाश सोलंकी सहित कार्यकर्ताओं ने गरमजोशी से पायलट का स्वागत किया.

पायलट ने अपने संबोधन में बालिका शिक्षा को बढ़ावा देते हुए नारी शक्ति के सम्मान और हक की बात करते हुए कहा कि आज हर क्षेत्र में नारी शक्ति का सम्मान हैं सरपंच से लेकर प्रधान, कलेक्टर उच्च पदों पर आसीन हो चुकी हैं, ऐसे में बेटा और बेटी में फर्क न करें. कार्यक्रम के दौरान पायलट ने चाकसू में विधायक वेद प्रकाश सोलकी द्वारा किए विकास के कार्यों की भी तारीफ की. पायलट को देकर युवाओं व बालिकाओं ने उनके साथ सेल्फी लेने का क्रेज भी देखा गया. युवाओं ने पायलट आइलवयू के जमकर नारे लगाए. वही कार्यक्रम स्थल पर भीड़ छतों पर भी नजर आईं.

यह भी पढ़ें: 8 नहीं 10 फरवरी को राजस्थान का आएगा बजट, सरकार की ओर से मिले संकेत!

कार्यक्रम में ये लोग रहे मौजूद

कार्यक्रम में सिंगर अजय हुड़्डा ने पंजाबी गीतों की प्रस्तुतियां देकर लम्बे समय तक मौजूद भीड़ को रोके रखा. बाद में पायलट अपने उद्बोधन के बाद टोंक के लिए रवाना हो गए. कार्यक्रम में कांगेस नेता शिवप्रताप हरसाना हरिनारायण चौधरी ,महिला अध्यक्ष कविता गुर्जर नगरपालिका चेयरमैन कमलेश बैरवा, ब्लॉक अध्यक्ष भरतलाल मीणा सहित चाकसू प्रधान उगन्ता देवी, कन्या महाविद्यालय प्रबंधन से जुड़े अन्य लोग रहें.

Trending news