चाकसू: डांडिया नाइट महोत्सव का आयोजन, गरबा-डांडिया में उमड़ रही भीड़
Advertisement

चाकसू: डांडिया नाइट महोत्सव का आयोजन, गरबा-डांडिया में उमड़ रही भीड़

 जिले के चाकसू में एक तरफ दुर्गा पूजा की धूम देखने को मिल रही है. नवरात्र की शुरुआत से ही शहर के विभिन्न इलाकों मे डांडिया नाइट कार्यक्रम का आयोजन हो रहा है. मैन टोक रोड चाकसू कस्बा स्थित एस एम पैराडाइज में फैमिली कपल और यंगस्टर्स ने एक साथ गरबे की धुन पर रास किया.

चाकसू: डांडिया नाइट महोत्सव का आयोजन, गरबा-डांडिया में उमड़ रही भीड़

जयपुर: जिले के चाकसू में एक तरफ दुर्गा पूजा की धूम देखने को मिल रही है. नवरात्र की शुरुआत से ही शहर के विभिन्न इलाकों मे डांडिया नाइट कार्यक्रम का आयोजन हो रहा है. मैन टोक रोड चाकसू कस्बा स्थित एस एम पैराडाइज में फैमिली कपल और यंगस्टर्स ने एक साथ गरबे की धुन पर रास किया. झूमर द लाइव म्‍यूजिकल कंसर्ट पर डांडिया नाइट में फैशन और स्‍टाइल का तड़का दिखा.

रंग बिरंगे परिधानों में खूबसूरत फैमिली कपल, यंगस्टर्स ने धोती कुर्ता, कोटी, चनिया चोली, कांच और कौडियों से जड़ी राजस्थान व गुजराती ड्रेसेज पहने जोड़े गरबा ग्राउंड पर डांडिया और गरबा में झूमते नजर आए. इस भव्य आयोजन डांडिया नाइट गरबा महोत्सव में संस्कृति नृत्य की झलक देखने को मिली.

यह भी पढ़ें: Navratri 2022 : महाअष्टमी पर आज विशेष योग मिलेगा दोगुना फल, जानें मां दुर्गा और कन्या पूजन का शुभ मुहूर्त और चमत्कारी उपाय

डांडिया नाईट गरबा महोत्सव में मुख्य अथिति नगरपालिका चेयरमैन कमलेश बैरवा रहे. डांडिया नाइट युवा मंच की ओर से सदस्य सुनील गौतम, संतोष खंडेलवाल, हनुमान सैनी, श्याम शर्मा, शिवराज चौधरी, पार्षद विक्रम सांवरिया, गायत्री करनानी व पूनम शर्मा द्वारा भव्य डांडिया कार्यक्रम गरबा महोत्सव-2022 का आयोजन धूमधाम से किया गया.

कार्यक्रम में लगभग एक हजार लोगों ने एक साथ गरबे की धुन में डांडिया रास किया साथ ही फिल्मी और गरबे की धुनों पर बच्चे, बड़े और फैमिली कपल सब जमकर थिरके. सभी ने डांडिया महोत्सव का जमकर लुप्त उठाया.

Reporter- Amit Yadav

Trending news