Budh Margi 2023 : 18 जनवरी 2023 से बुध इन तीन राशियों के घर लाएंगे गुड न्यूज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1531953

Budh Margi 2023 : 18 जनवरी 2023 से बुध इन तीन राशियों के घर लाएंगे गुड न्यूज

Budh Margi 2023 : ज्योतिष पंचांग के अनुसार 18 जनवरी 2023 से बुध मार्गी होकर धनु राशि में जा रहे हैं. जिसका तीन राशियों पर खास असर पड़ेगा और इन तीन राशियों के जातकों के घर गुड न्यूज बार-बार आएगी.

Budh Margi 2023 : 18 जनवरी 2023 से बुध इन तीन राशियों के घर लाएंगे गुड न्यूज

Budh Margi 2023 : ज्योतिष पंचांग के अनुसार बुध ग्रह 18 जनवरी 2023 को मार्गी होंगे यानि की सीधी चाल चलेगें. जिसका प्रभाव वैसे तो सभी 12 राशियों पर पड़ेगा लेकिन 3 राशियां पर बुध की विशेष कृपा बरसेगी और गुड न्यूज मिलेगी.

सिंह राशि (Leo Zodiac)
सिंह राशि वालों के लिये बुध ग्रह का मार्गी होना लाभकारी रहने वाला है. कुंडली के पंचम भाव में मार्गी हो रहे बुध, संतान, प्रेम संबंध और उच्च शिक्षा में कुछ अच्छा करेंगे. बच्चों के साथ संबंध सुधरेंगे. छात्रों के लिए शुभ दिन आएंगे. जो विदेश में पढ़ना चाहते हैं. उनकी इच्छा पूरी हो सकती है. किसी पुराने निवेश से फायदा हो सकता है. वहीं प्रेम संबंधों में मजबूती आ जाएगी. Zodiac : इन 4 राशिवालों पर रहती है हनुमान जी की विशेष कृपा, हर संकट से बचाते हैं बजरंगबली

तुला राशि (Tula Zodiac)
तुला राशि वालों के लिए बुध ग्रह का मार्गी होना फायदेमंद रहेगा. आपकी कुंडली के तीसरे भाव में बुध मार्गी होकर साहस और पराक्रम में वृद्धि करेंगे. साथ ही  परिवारिक रिश्तों में सुधार आएगा. इस दौरान भाई बहनों का पूरा सहयोग रहेगा. आप बड़ी प्रॉपर्टी को भी खरीद सकते हैं. जिससे फायदा होना निश्चत है. 

धनु राशि (Dhanu Zodiac)
धनु राशि वालों के लिए बुध ग्रह का मार्गी होना हर मोर्चे पर शानदार रहने वाला है. आर्थिक और वैवाहिक बेहतर हो जाएगा. वहीं 17 जनवरी से शनि की साढ़ेसाती से मिली मुक्ति के बाद आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आने लगेगा. पति पत्नी की बीच संबंध मधुर होंगे. और गुड न्यूज मिलेगी. जिन जातकों का शादी नहीं हुई है. उनकी शादी हो सकती है. वही पार्टनरशिप में किये गये काम मोटा मुनाफा करा जाएंगे. आज 30 साल बाद कुंभ में शनिदेव का प्रवेश, इन राशियों की लगेगी लॉटरी

 

Trending news