Budh Gochar 2023: बुध बदलेगी चाल तो इन 4 राशियों को लगेगा जैकपॉट, जानें कब हो रहे गोचर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1579329

Budh Gochar 2023: बुध बदलेगी चाल तो इन 4 राशियों को लगेगा जैकपॉट, जानें कब हो रहे गोचर

Budh Gochar 2023: साल 2023 के फरवरी महीने में कई ग्रह अपनी चाल काफी तेजी से बदल रहे हैं. इसी कड़ी में बुध का कुंभ राशि में गोचर 27 फरवरी को हो रहा है. ऐसे में कई राशि 27 फरवरी के बाद मालामाल हो जाएंगे. जानें कौन सी रीशि है.

Budh Gochar 2023: बुध बदलेगी चाल तो इन 4 राशियों को लगेगा जैकपॉट, जानें कब हो रहे गोचर

Budh Gochar 2023: साल 2023 के फरवरी महीने में कई ग्रह अपनी चाल काफी तेजी से बदल रहे हैं. इसी कड़ी में बुध का कुंभ राशि में गोचर 27 फरवरी को हो रहा है. यह गोचर शाम 4 बजकर 33 मिनट पर होगा. इस गोचर का हर राशि पर विशेष प्रभाव पड़ेगा क्योंकि बुध जब कुंभ राशि में गोचर करेगा तो सूर्य और शनि पहले से ही वहां विराजमान होंगे. ऐसे में तई राशि के जातक मालामाल हो जाएंगे. आखिर ऐसे में जाने किन राशि का जैकपॉट लगने जा रहा है.

बुध 16 मार्च 2023 तक कुंभ राशि में रहेगा और फिर अपनी नीच राशि मीन में चला जाएगा. 27 फरवरी को जिस समय बुध कुंभ राशि में गोचर करेगा यानी स्थान परिवर्तन करेगा. ऐसे में आने वाले 4 दिनों में ही बुध और शनि की युति नजदीकी स्तर पर होगी. ऐसे में जानें बुध राशि परिवर्तन के समय किन राशियों पर असर पड़ेगा.

मिथुन राशि

मिथुन राशि के स्वामी बुध हैं. ऐसे में  साल 2023 में कुंभ राशि में बनने वाला ये विशेष राजयोग मिथुन राशि वालों के लिए चमत्कारिक रुप से लाभदायी होगा. इस योग से मिथुन राशि के जातक को आर्थिक लाभ मिलेगा. बता दें कि शुक्र के कर्म भाव यानि दशम भाव में गोचर करने से शुभ संकते मिलेंगे. साल 2023 में अपने विरोधियों को परास्त करेंगे. जबकि नौकरीपेशा लोगों को करियर में पदोन्ति के अवसर प्राप्त होंगे.

धनु राशि

धनु राशि के स्वामी वृहस्पति हैं.इन राशि वालों के लिए भी बुध के गोचर से शुभ स्थिति बन रही है. ऐसे में धनु राशि  के जातक को शुभ परिणाम देखने को मिल सकता है. इस जातक को आर्थिक लाभ मिलेंगे. सबसे बड़ी बात है कि धनु राशि वालों के लिए ये समय शनि की साढ़े साती समाप्त होने का समय है. इसकी वजह से राजयोग के कारण पारिवारिक जीवन में प्रेम, घर में उत्सव का माहौल, लंबे समय से चले आ रहे कानूनी मामलों में सफलता मिलेगी. कुल मिलाकर बुध के गोचर से इस अवधि में काफी शुभ संकेत की प्रवल संभावना बन रही है.

कन्या राशि

कन्या राशि के स्वामी ग्रह बुध हैं. कन्या राशि वालों को बुध के गोचर करने से शुभ फलों की बरसात होने वाली है. इस अवधि में इन लोगों का  लंबे समय से अटका हुआ धन -पैसा  वापस आने के योग बन रहे हैं. नौकरीपेशा करने वाले जातक को खुशबरी मिलने वाली है. इनके करियर की बात करें तो इनके ऑफिस के वरीय लोगों का साथ मिलेगा.पदोन्नति  के अवसर बन रहे है. जबकि बिजनेस करने वाले लोगों को  व्यापार में लाभ ही लाभ के योग बन रहे है.  इनके बिजनेस में जबरदस्त मुनाफा होगा.

ये भी पढ़ें- 15 मार्च तक तीन राशि वाले फूंक-फूंक कर रखें कदम, अशुभ योग से बढ़ेगी परेशानी

मकर राशि

मकर राशि के स्वामी शनि हैं. बुध के कुंभ में गोचर से यह समय इनके लिए राजयोग लेकर आ रहा है. मकर राशि वालों के लिए शुभाशुभ फल देने वाला है. इस दौरान इन राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति बदलेगी, धन लाभ, समाजिक रिश्ते बनेंगे.समाज में इनकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी. इस राशि अगर कहीं निवेश करने की कोई योजना बा रहे हैं तो यह समय इनके लिए उचित है. इस अवधि में निवेश से आपको कोई बड़ा लाभ हाथ लग सकता है. इस दौरान प्रॉपर्टी आदि में निवेश करना अच्चा रहेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news