सांसद बालक नाथ से मिले ब्रज भूमि कल्याण परिषद के कार्यकर्ता, नेताजी सुभाष की मूर्ति को दुबारा लगवाने की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1397187

सांसद बालक नाथ से मिले ब्रज भूमि कल्याण परिषद के कार्यकर्ता, नेताजी सुभाष की मूर्ति को दुबारा लगवाने की मांग

अलवर सांसद बाबा बालक नाथ के अलवर प्रवास के दौरान ब्रज भूमि कल्याण परिषद के कार्यकर्ता और एन ई बी दादपुर के  डॉ पंकज गुप्ता राष्ट्रीय संयोजक  के नेतृत्व में सांसद से मुलकात की. मुलाकात के दौरान परिषदों ने सुभाष पार्क में स्थित सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा जो खंडित तो चुकी है उसे बदल कर नई मूर्ति लगवाने का निवेदन किया.

सांसद बालक नाथ से मिले ब्रज भूमि कल्याण परिषद के कार्यकर्ता, नेताजी सुभाष की मूर्ति को दुबारा लगवाने की मांग

Alwar News: अलवर सांसद बाबा बालक नाथ के अलवर प्रवास के दौरान ब्रज भूमि कल्याण परिषद के कार्यकर्ता और एन ई बी दादपुर के  डॉ पंकज गुप्ता राष्ट्रीय संयोजक  के नेतृत्व में सांसद से मुलकात की. मुलाकात के दौरान परिषदों ने सुभाष पार्क में स्थित सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा जो खंडित तो चुकी है उसे बदल कर नई मूर्ति लगवाने का निवेदन किया. जिससे सांसद ने स्वीकार कर नई मूर्ति का जीर्णोद्धार करने की बात कहीं.

ज्ञात रहे कि ब्रज भूमि कल्याण परिषद इस वर्ष 23 जनवरी को सुभाष चंद्र बोस जयंती सुभाष पार्क में मनाई थी. पार्क की दुर्दशा को देखकर परिषद ने  पार्क को गोद लेने और नई मूर्ति लगाने का वादा किया था. वह वादा पूरा करने के लिए ब्रज भूमि कल्याण परिषद लगातार काम कर रही है. साथ ही जनसंपर्क भी कर रही है और सरकार के नुमाइंदो से मिलकर सुभाष पार्क का जीर्णोद्धार कर मूर्ति लगवाने की कोशिश कर रही है.

इस मौके पर बृज भूमि कल्याण परिषद ने जिले में कई स्थानों पर पानी की समस्या को लेकर भी जिले से आए अनेक ग्रामवासियों की समस्याओं को सांसद के सामने रखा और कुछ ग्रामों के लिए एक बोरिंग का भी आश्वासन सांसद ने दिया.

इस मौके पर बृज भूमि कल्याण परिषद से प्रदेश महासचिव प्रेम प्रकाश शर्मा, नगर अध्यक्ष यशवंत कुमार गुप्ता, विश्व हिंदू परिषद से नरेश धानावत, अश्वनी जावली, मनोज कुमार शर्मा, हरिराम शर्मा, संतराम अरोड़ा, इस मौके पर राजेंद्र सिंह बंटी सरदार, शैलेंदर कुलश्रेष्ठ, गोपाल गांधी, मानसिंह चौधरी, देशराज, लीला राम, हंसराज, चरण सिंह, करण सिंह एवं एन ई बी क्षेत्र से दर्जनों की संख्या में मोहल्ले वासी मौजूद थे.

अच्छी खबर: फसलों की गिरदावरी के लिए राजस्थान सरकार जल्द लॉन्च करेगी एक मोबाइल एप

शराब ना दी तो संचालक और सेल्समैन को पीटा, बोले-पार्टनर बनाओ नहीं तो जिंदा नहीं बचोगे

Trending news