कर्नाटक: BJYM नेता की हत्या का उदयपुर कनेक्शन, कन्हैयालाल के सपोर्ट की थी पोस्ट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1276421

कर्नाटक: BJYM नेता की हत्या का उदयपुर कनेक्शन, कन्हैयालाल के सपोर्ट की थी पोस्ट

राजस्थान के उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल की हत्या की आग अभी पूरी तरह बुझी भी नहीं थी कि कर्नाटक में बीजेपी युवा मोर्चा के एक नेता की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई है.

कर्नाटक: BJYM नेता की हत्या का उदयपुर कनेक्शन, कन्हैयालाल के सपोर्ट की थी पोस्ट

Jaipur/ Banglore:राजस्थान के उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल की हत्या की आग अभी पूरी तरह बुझी भी नहीं थी कि कर्नाटक में बीजेपी युवा मोर्चा के एक नेता की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई है. जानकारी के मुताबिक, भाजुयमो के जिला सचिव प्रवीण नेट्टारू की मंगलवार की रात कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया गया है. 

प्रवीण नेट्टारू बेल्लारे क्षेत्र के पास एक पोल्ट्री की दुकान चलाते थे. प्रवीण रात करीब 9 बजे दुकान बंद कर जब घर लौट रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने धारदार हथियार से उन पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. घटना को लेकर कर्नाटक में तनाव का माहौल बना हुआ है. हिंदू संगठनों के लोग सड़कों पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: ED से पूछताछ पर PCC चीफ बोले- केंद्र सरकार को सोनिया गांधी और राहुल गांधी से माफी मांगनी पड़ेगी

उदयपुर के दर्जी कन्हैयालाल की हत्या के विरोध में किया था सोशल मीडिया पर किया था पोस्ट

कर्नाटक में दक्षिण कन्नड़ जिले में बीजेवाईएम के कार्यकर्ता की हत्या के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. दावा किया जा रहा है कि बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता की हत्या इसलिए की गई, क्योंकि उन्होंने उदयपुर में हुई दर्जी कन्हैया लाल की निर्मम हत्या के विरोध में सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली दी थी. इससे गुस्साए कुछ लोगों ने प्रवीण की हत्या कर दी. 

खबर के मुताबिक, प्रवीण ने 29 जून को दर्जी कन्हैयालाल की हत्या के विरोध में सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली थी. इसमें उन्होंने एक फोटो भी शेयर किया था. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि सिर्फ राष्ट्रवादी विचारधारा का समर्थन करने के लिए एक टेलर की गला रेतकर हत्या कर दी गई और इसका वीडियो भी बनाया गया. 

यह भी पढ़ें: सोनिया गांधी से पूछताछ का तीसरा दिन, मंत्री जोशी ने केंद्र पर ED का दुरुपयोग करने का लगाया आरोप

पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर किया लाठीचार्ज

 जिले के बेल्लारे में बीजेपी युवा मोर्चा के जिला सचिव प्रवीण नेट्टारू की हत्या को लेकर हिंदू संगठनों ने मोर्चा खोल दिया है. हिंदू संगठन विरोध में सड़कों पर उतर आए हैं. प्रवीण नेट्टारू की हत्या के विरोध में कई लोग रात में ही सड़कों पर बैठ गए, इसके साथ ही कार्यकर्ताओं ने 'हमें न्याय चाहिए' के नारे लगाए. प्रवीण की हत्या के मामले को PFI और SDPI से जोड़ते हुए हिंदू संगठनों ने दक्षिण कन्नड़ के बेल्लारे, पुत्तूर, सुल्या, कड़ाबा में बंद बुलाया है. संगठन के लोग सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं, कुछ जगहों पर पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज भी किया है.

पुलिस ने जांच के लिए पांच स्पेशल टीम गठित की

हिंदू संगठनों का दावा है हत्या बेल्लारी के मुस्लिम युवक मसूद की हत्या के विरोध में की गई है. पुलिस ने मामले की जांच के 5 स्पेशल टीम का गठन किया है.  इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात हैं. पुलिस को हत्या के कारणों का पता नहीं चला है  पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

Trending news