Agnipath Scheme:बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा- युवाओं को किसी के बहकावे में नहीं आना चाहिए
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1227113

Agnipath Scheme:बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा- युवाओं को किसी के बहकावे में नहीं आना चाहिए

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने इस विरोध के प्रायोजित होने की आशंका जताते हुए कहा कि सेना भर्ती की तैयारी कर रहे युवाओं को किसी के बहकावे में नहीं आना चाहिए. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अग्नि वीरों को आशंकित होने की कतई जरूरत नहीं है क्योंकि अग्निपथ की योजना नौजवानों के खिलाफ नहीं है.

अग्निपथ की योजना नौजवानों के खिलाफ नहीं - सतीश पूनिया.

Jaipur: अग्निपथ योजना की घोषणा के बाद से ही देश के अलग-अलग हिस्सों में हो रहे विरोध प्रदर्शनों पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने सवाल उठाया है. उन्होंने कहा कि है योजना देश और युवाओं के हित के लिए है. उन्होंने अग्निपथ के विरोध के प्रायोजित होने की आशंका जताते हुए कहा कि कई जगह 35 वर्ष और उससे अधिक की उम्र के लोग भी पथराव या विरोध में शामिल दिख रहे हैं, जबकि ऐसे लोग सेना भर्ती की आयु सीमा के दायरे में आते ही नहीं हैं.

अग्निपथ की योजना नौजवानों के खिलाफ नहीं- सतीश पूनिया
उन्होंने इस विरोध के प्रायोजित होने की आशंका जताते हुए कहा कि सेना भर्ती की तैयारी कर रहे युवाओं को किसी के बहकावे में नहीं आना चाहिए. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अग्नि वीरों को आशंकित होने की कतई जरूरत नहीं है क्योंकि अग्निपथ की योजना नौजवानों के खिलाफ नहीं है.

भारत की सेना शौर्य के मामले में दुनिया में पहले नंबर पर
उन्होंने कहा कि यह अग्निपथ सामरिक रूप से देश और सेना को मजबूत बनाता है. पूनिया ने कहा कि सेना के बजट का बड़ा हिस्सा वेतन और पेंशन में जा रहा है इसमें किसी को कोई संशय भी नहीं होना चाहिए. उन्होंने कहा कि भारत की सेना शौर्य के मामले में दुनिया में पहले नंबर पर आती है. उन्होंने कहा कि इस योजना को लेकर वास्तविक रुप से सेना भर्ती की तैयारी कर रहे युवाओं में सकारात्मक रिएक्शन देखने को मिला है.

ये भी पढ़ें- निरीक्षण दल ने पेंशन एवं पेंशनर विभाग में किया आकस्मिक निरीक्षण, 5 राजपत्रित और 16 कार्मिक मिले अनुपस्थित

बता दें कि केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा युवाओं के लिये शुरू की गई अग्निपथ योजना को लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने बयान जारी कर कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को देश के युवाओं को सेना में भर्ती के लिए अग्निपथ के माध्यम से अग्निवीरों की भर्ती करने का फैसला ऐतिहासिक और स्वागत योग्य कदम बताया था.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news