भाजपा प्रदेश कोर कमेटी की सतीश पूनिया की अध्यक्षता में बैठक, वुसंधरा राजे और माथुर नहीं हुए शामिल
Advertisement

भाजपा प्रदेश कोर कमेटी की सतीश पूनिया की अध्यक्षता में बैठक, वुसंधरा राजे और माथुर नहीं हुए शामिल

प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह ने बैठक ली, बैठक में प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया मौजूद नहीं थे. पूनिया डीडवाना में किसान सम्मेलन में शामिल होने गए थे हालांकि प्रदेश प्रभारी ने बैठक में गृहमंत्री अमित शाह के आगामी दौरे को लेकर चर्चा की.

भाजपा प्रदेश कोर कमेटी की सतीश पूनिया की अध्यक्षता में बैठक, वुसंधरा राजे और माथुर नहीं हुए शामिल

 Jaipur: भाजपा प्रदेश कोर कमेटी की रविवार को प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया की अध्यक्षता में बैठक हुई.  बैठक में जनहित के मुद्दों को उठाने, कार्यक्रमों को लेकर संगठनात्मक मजबूती और सरकार के खिलाफ आंदोलनों को लेकर चर्चा हुई. भाजपा प्रदेश कार्यालय में हुई कोर कमेटी बैठक में भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री एवं प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया, प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़, केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत, अर्जुनराम मेघवाल, कैलाश चौधरी, राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर, सांसद कनकमल कटारा, राजेन्द्र गहलोत, सीपी जोशी के साथ अन्य नेता कोर कमेटी सदस्य उपस्थित रहे. हालांकि बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और ओमप्रकाश माथुर शामिल नहीं हुए, इसे लेकर कार्यकर्ताओं में चर्चा भी हुई. हालांकि पूर्व सीएम राजे दोपहर में जयपुर से दिल्ली रवाना हो गई, वहीं माथुर बीमारी के कारण बैठक में नहीं पहुंचे.

जयपुर जिले की खबरें पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी का बड़ा हमला, कहा- मोदी जी 55 घंटे तो क्या 5 साल भी पूछताछ कर लें, मैं डरने वाला नहीं

प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में हुई चर्चा

इससे पहले प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक भी हुई. प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह ने बैठक ली, बैठक में प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया मौजूद नहीं थे. पूनिया डीडवाना में किसान सम्मेलन में शामिल होने गए थे हालांकि प्रदेश प्रभारी ने बैठक में गृहमंत्री अमित शाह के आगामी दौरे को लेकर चर्चा की, वहीं बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने की बात कही. उन्होंने बैठक में मौजूद पार्टी पदाधिकारियों से संगठन की मजबूती के साथ ही विभिन्न मुद्दों पर बातचीत की.

Trending news