प्रदेश में बढ़ती गैंगवार पर बीजेपी ने उठाया सवाल, पूनिया बोले- आज आम आदमी सुरक्षित नहीं
Advertisement

प्रदेश में बढ़ती गैंगवार पर बीजेपी ने उठाया सवाल, पूनिया बोले- आज आम आदमी सुरक्षित नहीं

 प्रदेश में लगातार हो रही गैंगवार की घटनाओं को लेकर प्रमुख विपक्षी दल बीजेपी ने एक बार फिर राज्य की गहलोत सरकार पर हमला बोला है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां ने कहा कि आज आम आदमी न घर, न बाहर सुरक्षित है.

प्रदेश में बढ़ती गैंगवार पर बीजेपी ने उठाया सवाल, पूनिया बोले- आज आम आदमी सुरक्षित नहीं

जयपुर: प्रदेश में लगातार हो रही गैंगवार की घटनाओं को लेकर प्रमुख विपक्षी दल बीजेपी ने एक बार फिर राज्य की गहलोत सरकार पर हमला बोला है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां ने कहा कि आज आम आदमी न घर, न बाहर सुरक्षित है. विपक्ष विधानसभा में कानून व्यवस्था के मुद्दे पर चर्चा कराए जाने की मांग कर रहा है.

प्रदेश में राजधानी के जवाहर सर्किल थाना क्षेत्र में बदमाशों ने कई राउंड फायर किए. इसके कुछ समय बाद ही मुख्यमंत्री के गृह जिले जोधपुर में गैंगवार में गोलीमार कर हत्या कर दी गई. वहीं इसी बीच बढ़ती गैंगवार की घटनाओं पर प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष सतीश पूनिया ने बड़ा बयान दिया है. सतीश पूनिया ने कहा कि राजस्थान में आए दिन गैंगवार की घटनाएं बढ़ रही हैं, गहलोत सरकार के 4 साल के शासन में राजस्थान में लोग असुरक्षित हैं. पूरे प्रदेश में जंगलराज का आलम है.

यह भी पढ़ें: बजट 2023 पर राजस्थान के नेताओं में जबरदस्त टकराव, सचिन पायलट से लेकर अशोक गहलोत मैदान में

राजस्थान की कानून व्यवस्था लचर - पूनिया
पूनियां ने आज विधानसभा के बाहर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि राजस्थान प्रदेश शांतिपूर्ण प्रदेश कहा जाता था लेकिन मुख्यमंत्री गहलोत चार साल केवल अपनी कुर्सी बचाने में ही व्यस्त रहें, जिसके चलते राजस्थान में कानून व्यवस्था लचर है. गैंगवार की घटनाएं बढ़ रही हैं. आम आदमी आज न घर में सुरक्षित और न ही बाहर सुरक्षित है. उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था के मुद्दे को लेकर हम सरकार से सदन में चर्चा कराने की मांग करेंगे.

मोदी के नेतृत्व में देश को बदलने का काम हो रहा है- पूनिया
प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष सतीश पूनिया ने केंद्रीय बजट को सर्व समावेशी बजट बताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश को बदलने का काम किया जा रहा है. हमारा देश आज विकसित देशों के बराबर खड़ा है, एक समय था जब भारत को कुपोषित और अशिक्षित लोगों का देश माना जाता था लेकिन आज देश कहां से कहां पहुंच गया है. उन्होंने कहा कि कोरोना काल में लोग कहते थे कि सबसे ज्यादा नुकसान भारत को होगा लेकिन केंद्र सरकार ने कोरोना काल में शानदार प्रबंधन किया था यही नहीं, हमने दूसरे देशों को भी वैक्सीन उपलब्ध कराई थी.

Trending news