मकर संक्रांति पर अलग अंदाज में बीजेपी अध्यक्ष, पूनिया ने गाए फिल्मी गानें, लोगों ने बजाई ताली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1529573

मकर संक्रांति पर अलग अंदाज में बीजेपी अध्यक्ष, पूनिया ने गाए फिल्मी गानें, लोगों ने बजाई ताली

 मकर संक्रांति के उल्लास और खुशियों के बीच भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया का राजनीतिज्ञ से हटकर एक अलग रूप देखने को मिला. पूनिया ने राजनीति से इतर गायिकी में भी सुरताल मिलाई.

मकर संक्रांति पर अलग अंदाज में बीजेपी अध्यक्ष, पूनिया ने गाए फिल्मी गानें, लोगों ने बजाई ताली

जयपुर: मकर संक्रांति के उल्लास और खुशियों के बीच भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया का राजनीतिज्ञ से हटकर एक अलग रूप देखने को मिला. पूनिया ने राजनीति से इतर गायिकी में भी सुरताल मिलाई. पूनिया ने कार्यकर्ताओं की फरमाइश पर कई फिल्मी गीत गाए .

शहर में परकोटे के बीच किशनपोल बाजार के सौंखियों का रास्ता में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया कार्यकर्ताओं के साथ पतंगबाजी करने पहुंचे. पूनिया ने पतंगबाजी के माहाैल में ऑर्क्रेस्ट्रा की धुनों पर फिल्मी नगमें गाए. पूनिया ने '' पल पल दिल के पास'', ''ओ मेरे दिल के चैन '' सहित करीब आधा दर्जन फिल्मी गानें सुनाए. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने पूनिया की हौसला अफजाई भी की. पूनिया ने बड़ी देर तक गाने सुनाए.

इसके बाद पूनिया से पूछा गया कि दिल के पास कौन रहता है, तो उन्होंने कहा कि दिल के पास और कौन पार्टी कार्यकर्ता हैं, राजस्थान की आठ करोड़ जनता है. पत्रकारों ने फिर पूछा कि आपके दिल को कैसे चैन आएगा तो पूनिया ने जवाब दिया किया कि राजस्थान हिंदुस्तान के नक्शे का सबसे खूबसूरत प्रदेश है. यहां के बारे में कहा जाता है कि जीवन जहां उत्सव है, राजस्थान इज लाइफ ऑफ सेलिब्रेशन है.

यह भी पढ़ें: आज भी चला पेपर लीक मास्टरमाइंड भूपेंद्र सारण के घर पर बुलडोजर, तीसरे दिन भी JDA की कार्रवाई जारी

पूनिया ने प्रदेश सरकार पर किया कटाक्ष

पूनिया ने सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इस उत्सव के रंग में खलल पड़ा है, राजस्थान आज वह प्रदेश नहीं है जो स्वाभिमान से खड़ा हो. इसलिए मन से यही है दुआ है कि राजस्थान एक बार फिर से हिंदुस्तान के साथ कदम से कदम मिलाकर आगे बढ़े. सुख समृद्धि और शांति हो. यहां पर किसान खुशहाल हो, नौजवान निहाल हो, शांति प्रिय सत्ता की मिसाल दी जाती है वह मिसाल कायम हो. मेरा तो कार्यकर्ताओं को यही कहना है कि अपना मन राजस्थान की माटी से ,पार्टी के विचार से, लगाओ . पार्टी के लोग विचार के लिए प्रतिबद्ध होकर राजस्थान के लोक कल्याण की कामना के साथ काम करें. मेरे गाने और मन का भाव यही है.

Trending news