Reet Paper Leak: BJP का विधानसभा घेराव, पूनिया को लगी चोट, कार्यकर्ताओं पर पानी की बौछारें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1099230

Reet Paper Leak: BJP का विधानसभा घेराव, पूनिया को लगी चोट, कार्यकर्ताओं पर पानी की बौछारें

प्रदेश में रीट पेपर लीक मामले को लेकर भाजपा के सभी मोर्चो पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को विधानसभा का घेराव किया.

बीजेपी का प्रदर्शन

Jaipur: प्रदेश में रीट पेपर लीक मामले को लेकर भाजपा के सभी मोर्चो पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को विधानसभा का घेराव किया. रीट परीक्षा लीक मामले को सीबीआई जांच की मांग सहित इस पेपर लीक में शामिल भ्रष्ट अधिकारियों,नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

इस प्रदर्शन के दौरान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया को चोट भी आई. इस चोट के बाद सतीश पूनिया को अस्पताल ले जाया गया. इलाज के बाद सतीश पूनिया भाजपा प्रदेश कार्यालय पहुंचकर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. 

यह भी पढ़ें: Reet और पटवारी भर्ती परीक्षा घोटाले का एक ही घर से निकला कनेक्शन, जानिए कौन हैं ये चाचा-भतीजा

पूनिया ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश

पूनिया ने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ताओं ने जिस जोश के साथ प्रदर्शन में भाग लिया काबिले तारीफ रहा. भाजपा आगे भी लगातार सरकार की गलत नीतियों और भ्रष्ट अधिकारियों व नेताओ के खिलाफ आंदोलन करेगी.सरकार को भाजपा के विरोध प्रदर्शन के आगे झुकना हेागा.

रीट पेपर लीक में सरकार लिप्त-बीजेपी

पूनिया ने कहा कि रीट पेपर लीक मामले में कांग्रेस सरकार खुद ही लिप्त है. इसीलिए सरकार सीबीआई जांच कराने से बच रही है. सरकार को पता है कि अगर सीबीआई जांच हो जाएगी तो इसमें कई बड़ी मछलियां फंस सकती है. लिहाजा सरकार जांच कराने से बच रही है. बता दें कि रीट पेपर लीक को लेकर पिछले महीने से बीजेपी प्रदेश में सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही है. हालांकि, कांग्रेस सरकार ने रीट लेवल 2 की परीक्षा को निरस्त कर दिया है. सरकार ने फिर से भर्ती परीक्षा लेने का आदेश दिया है. 

Trending news