भाजपा के फायरब्रांड नेता बोले- अब वसुंधरा को भी कर लेना चाहिए दिल्ली का रुख
Advertisement

भाजपा के फायरब्रांड नेता बोले- अब वसुंधरा को भी कर लेना चाहिए दिल्ली का रुख

Jaipur: भाजपा के फायरब्रांड नेता ज्ञानदेव आहूजा ने कहा कि अब वसुंधरा राजे को भी दिल्ली का रुख कर लेना चाहिए.

भाजपा के फायरब्रांड नेता बोले- अब वसुंधरा को भी कर लेना चाहिए दिल्ली का रुख

Jaipur: बीजेपी के पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने कहा कि अलवर के आगे का ''अ'' हटा दे तो ''लवर'' कहलाता है. उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी कार्यकर्ता के साथ कुछ हुआ तो हम शांत रहने वाले नहीं हैं. आहूजा ने कहा एक कहावत है ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाता है, लेकिन हम गोली का जवाब गोलो से देंगे. और बोले कि सरकार को इस पूरे मामले पर संज्ञान लेने की जरूरत है.

बता दें कि राजस्थान के अलवर जिले में भी उदयपुर जैसी घटना को अंजाम देने की धमकी बीजेपी कार्यकर्ता चारुल अग्रवाल को दी गई थी. साथ ही राजस्थान सरकार को वादा खिलाफी सरकार बताया आहूजा ने बताया कांग्रेस ने अपना घोषणा पत्र जारी किया था जिसमे गुटखा खैनी बन्द करने की बात कही थी लेकिन गहलोत सरकार ने वादा खिलाफी कर उधोग पतियों से साथ गाठ कर गुटखा खैनी को बंद नही किया.

वहीं राजस्थान में बीजेपी की तरफ से सीएम चेहरे को लेकर किए गए सवाल पर आहूजा ने कहा कि ''वसुंधरा जी को अब दिल्ली का रूख करना चाहिए, नए कार्यकर्ताओं को मौका मिले तो बेहतर है.'' आहुजा यहां कोटपूतली में बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री सुनील बंसल के दिवंगत चाचा सेठ हरिराम को श्रद्धांजलि पुष्प अर्पित करने पहुंचे थे. जहां श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद उन्होंने जय विलास गार्डन में प्रेस से वार्ता की. जहां भाजपा देहात जिला मंत्री रविंद्र शेखावत, जयसिंह शेखावत, शंकर लाल कसाना सहित भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा आहूजा का स्वागत सम्मान किया गया.

Reporter- Amit Yadav

यह भी पढ़ें: खुशखबरी! राजस्थान में कल सिर्फ 75 रु में मिलेगी मूवी टिकट, छुट ना जाए मौका, ऐसे करें बुक

यह भी पढ़ें: कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर राहुल गांधी फिर बोले- 'मैं अपने पुराने बयान पर कायम'

Trending news