CP joshi: परिवर्तन यात्राओं से तय होगी कांग्रेस की सत्ता से विदाई, सीपी जोशी ने सरकार पर बोला हमला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1848444

CP joshi: परिवर्तन यात्राओं से तय होगी कांग्रेस की सत्ता से विदाई, सीपी जोशी ने सरकार पर बोला हमला

CP joshi: भारतीय जनता पार्टी 2 सितंबर से प्रदेश में परिवर्तन यात्राएं निकालने जा रही है.प्रदेश में चार स्थानों से परिवर्तन यात्राएं निकलेंगी.भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने दावा किया कि परिवर्तन यात्राओं से कांग्रेस राज  की विदाई तय हो जाएगी. सीपी जोशी ने कांग्रेस पर विभिन्न मुद्दों को लेकर जमकर हमला बोला.

 

फाइल फोटो.

CP Joshi: राजस्थान में बीजेपी  2 सितंबर से परिवर्तन यात्रा शुरू कर रही है. यात्राओं को लेकर प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि परिवर्तन यात्राएं शत प्रतिशत रूप से सत्ता परिवर्तन का जरिया बनेगी. प्रदेश में किसान, युवा, महिलाओं सहित पूरी जनता ने कांग्रेस सरकार को सत्ता से बाहर करने का मन बना लिया है.

जोशी ने आरोप लगाया कि जो सरकार महिलाओं, बच्चियों की रक्षा नहीं कर सके, युवाओं के अरमानों को रौंद दे. जिस सरकार ने किसानों के साथ वादा खिलाफी की,भ्रष्टाचार में सारी मर्यादाएं पार कर गई. राजस्थान सरकार अपराधियों के हौसले बुलंद करने में लगी है. ऐसी कांग्रेस सरकार की हमेशा के लिए  विदाई होने वाली है.

पीएम मोदी ने महिलाओं को राखी का दिया तोहफा

केंद्र सरकार के गैस सिलेंडर के दाम 200 रुपए कम करने पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने पीएम मोदी की तारीफ की. सीपी जोशी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिलेंडर के दाम कम कर बड़ा तोहफा दिया है. उन्होंने आरोप लगाया कि पेट्रोल डीजल पर देश में सबसे ज्यादा वेट राजस्थान में है. राजस्थान सरकार को भी पेट्रोल डीजल पर वेट कम करना चाहिए.इससे राजस्थान की जनता को राहत और सुविधा मिल सकेगी.

बोर्ड गठन पर बोले जोशी..

सरकार के गुरुनानक सिक्ख बोर्ड के गठन पर बीजेपी अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा,सरकार की मंशा और नीयत ठीक नहीं है.सरकार को यह काम सरकार बनते ही करना चाहिए,जो अब जाते-जाते कर रही है. यदि समाज उत्थान व कल्याण का भाव था, तो 2018 में सरकार बनते ही इस दिशा में कदम उठाने चाहिए. तब बोर्ड बनाते तो निश्चित ही उनके कार्य समाज के लिए काम में आते.

गहलोत को पता है कि सरकार जाने वाली है, सब लोगों को कैसे घुमा रहा रहे हैं.कांग्रेस ने 2018 में कर्ज माफी और सुशासन का वादा कर गुमराह किया था.गहलोत ने 2018 में किया था वह असफल प्रयास इस बार भी कर रहे हैं. हालांकि जनता इनका असली चेहरा जा चुकी है,झांसे ने नहीं क्या वाली है.

कैलाश मेघवाल को नोटिस के मामले को टाला

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल को नोटिस दिए जाने के मामले को टाल दिया. जोशी ने कहा कि इस विषय की मुझे पूरी जानकारी नहीं हैं. मैं देखूंगा अनुशासन समिति के साथ बैठकर बातचीत करूंगा.जोशी ने कहा कि सरकार ने भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए.आज बिजली के बिल माफ कर रहे हैं जबकि 4 साल जेब काटते रहे. 

अब लगा कि कैसे जनता के बीच में जाएंगे, पूरी बिजली माफ की बात कह रहे हैं.आज राजस्थान में बिजली को लेकर जिस प्रकार के हालात है,गांव शहरों में बिजली कटौती है.जब जनता के सामने सब आ गया है. मिशन 2030 को लेकर जोशी ने कहा कि तब तक हमेशा हमेशा के लिए कांग्रेस खत्म हो जाएगी.

ये भी पढ़ें- Rakshabandhan: राजस्थान में ऐसी जगह जहां बहने भाई की मूर्ति पर बांधती हैं राखी, जानिए वजह

 

 

Trending news