Bipasha Basu Pregnant: प्रेग्नेंट हुईं बिपाशा बासु, फ्लान्ट किया बेबी बंप तो फैंस ने कहा...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1305219

Bipasha Basu Pregnant: प्रेग्नेंट हुईं बिपाशा बासु, फ्लान्ट किया बेबी बंप तो फैंस ने कहा...

बिपाशा बसु ने अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को कंफर्म कर दिया है. बिपाशा ने बेबी बंप की फोटोज शेयर करते हुए लिखा कि 'एक नया टाइम, नया फेज...एक नई रोशनी ने हमारी जिंदगी में एक नया शेड जोड़ दिया है. 

बिपाशा ने बेबी बंप की फोटोज शेयर की.

Bipasha Basu Confirms Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिटनेस आइकॉन बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर अपने घर में नये मेहमान के आने की खबर सोशल मीडिया पर दी हैं. ये जानकारी जैसे ही सोशल मीडिया पर बिपाशा के फैंस को मिली फैंस इनके इंस्टाग्राम पर जाकर बिपाशा बसु को बधाई देने का तांता लग गया.

बिपाशा बसु ने अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को कंफर्म कर दिया है. बिपाशा ने बेबी बंप की फोटोज शेयर करते हुए लिखा कि 'एक नया टाइम, नया फेज...एक नई रोशनी ने हमारी जिंदगी में एक नया शेड जोड़ दिया है. ये पहले से भी ज्यादा कंप्लीट कर रहा है. हमने अलग-अलग अपनी जिंदगी की शुरुआत की थी और फिर हम दोनों एक दूसरे से मिले और तब से हम साथ हैं'. 

ये भी पढ़ें- ट्रेंडिंग सॉग 'कुंडी लगा ले सैया' पर गोरी नागोरी ने दिखाई जन्नत, वीडियो देख हो जाएंगे मदहोश

इस पल की खुशी बिपाशा को कितनी है इस बात से अंदाजा लगा सकते है कि अपने पोस्ट में दिलकश भरे अंदाज में लिखा कि  'सिर्फ दो लोगों के लिए इतना प्यार बहुत ज्यादा है. ये हमें अनफेयर लगता है इसलिए जल्द ही हम दो से तीन होने वाले हैं. हमारा बेबी जल्द ही हमें ज्वॉइन करने वाला है.

जैसे ही बिपाशा ने ये पोस्ट डाला फैंस उन्हें लगातार बधाई दे रहे है. एक फैंस में कमेंट्स में ओएमजी लिखकर आश्चर्य व्यक्त कर इलोजी लगाया तो एक फैंस ने मां बनने की पहले ही बधाई दे दिया.

बिपाशा ने खुशी जाहिर पर डाली पोस्ट
16 अगस्त की दोपहर बिपाशा बसु ने अपने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उनका बड़ा सा बेबी बंप नजर आ रहा है. बिपाशा बसु ने सिर्फ एक शर्ट पहनकर ये फोटोशूट करवाया है और उस शर्ट का भी सिर्फ एक ही बटन बंद किया हुआ है. बिपाशा के साथ उनके पति करण सिंह ग्रोवर नजर आ रहे हैं. दोनों की फोटो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

Trending news