बड़ी खबर: प्रधानमंत्री मोदी की मां हीराबेन का निधन, किया ये भावुक ट्वीट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1506959

बड़ी खबर: प्रधानमंत्री मोदी की मां हीराबेन का निधन, किया ये भावुक ट्वीट

PM Modi Mother : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का 100 साल की उम्र में निधन हो गया है.

बड़ी खबर:  प्रधानमंत्री मोदी की मां हीराबेन का निधन, किया ये भावुक ट्वीट

PM Modi Mother : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का 100 साल की उम्र में निधन हो गया है. पीएम मोदी ने ट्वीट कर खुद यह जानकारी दी. आपको बता दें कि तीन-चार दिन से मां की तबीयत खराब चल रही थी.

पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि शानदार शताब्दी का ईश्वर चरणों में विराम... मां में मैंने हमेशा उस त्रिमूर्ति की अनुभूति की है, जिसमें एक तपस्वी की यात्रा, निष्काम कर्मयोगी का प्रतीक और मूल्यों के प्रति प्रतिबद्ध जीवन समाहित रहा है. उन्होंने एक और ट्वीट किया, 'मैं जब उनसे 100 जन्मदिन पर मिला तो उन्होंने एक बात कही थी, जो हमेशा याद रहती है कि કામ કરો બુદ્ધિથી, जीवं जव्वा जियो जियो जियो से काम और शुद्ध जीवन और शुद्ध. ' 

 

आपको बता दें कि पीएम की मां हीरा बा की मंगलवार को अचानक से सांस लेने में दिक्कत का सामना करना पड़ा था. साथ ही उन्हें कफ की शिकायत भी थी. इसके बाद उन्हें आनन-फानन में अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल के कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया था. डॉक्टरों ने उनकी मां का एमआरआई और सीटी स्कैन किया. गुरुवार को अस्पताल की ओर से बयान जारी कर बताया गया था कि उनकी तबीयत में सुधार है. लेकिन शुक्रवार सुबह उनका निधन हो गया.

ये भी पढ़ें..

श्रीगंगानगर में सरहद पर बीएसएफ का विशेष सर्च अभियान, अनूपगढ़ में तस्करी रोकने की कवायद तेज

राजस्थान के सबसे बड़े यूट्यूबर को सांप ने डसा, मौत से लड़ रहा जंग, 22 साल की उम्र में कमाए इतने करोड़

Trending news