सचिन पायलट के जन्मदिन पर जयपुर में हुआ बड़ा जलसा, समर्थकों ने दिखाई ताकत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1339442

सचिन पायलट के जन्मदिन पर जयपुर में हुआ बड़ा जलसा, समर्थकों ने दिखाई ताकत

Sachin Pilot Birthday: कांग्रेस नेता सचिन पायलट के 45 वें जन्मदिन के मौके पर जन्मदिन से ही एक दिन पहले आज जयपुर में बड़े जलसे का आयोजन हुआ.

सचिन पायलट के जन्मदिन पर समर्थकों ने दिखाई ताकत.

Sachin Pilot Birthday: कांग्रेस नेता सचिन पायलट के 45 वें जन्मदिन के मौके पर जन्मदिन से ही एक दिन पहले आज जयपुर में बड़े जलसे का आयोजन हुआ. पायलट के सिविल लाइन आवास पर आज करीब पांच घंटे तक राजस्थान के अलग अलग जिलों और विधानसभा क्षेत्रों से आए हजारों समर्थकों ने सचिन पायलट को जन्मदिन की बधाई दी.

पायलट ने सभी समर्थकों का जताया अभार
पायलट ने सभी समर्थकों पार्टी नेताओं कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और से जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए आभार जताया. आज सुबह दस बजे से ही सिविल लाइंस पर कार्यकर्ताओं और समर्थकों के आने का सिलसिला शुरू हो गया था. आवास के बाहर बनाए गए मंच पर सचिन पायलट पार्टी के विधायकों और नेताओं के साथ शुभकामनाएं देने वाले नागरिकों कार्यकर्ताओं से मिलते रहे.

सचिन पायलट को तीर कमान, हल और तलवार भेंट की
इस दौरान राजस्थान के अलग अलग सांस्कृतिक रंग भी देखने को मिले. कहीं समर्थक ढोल नगाड़ों की थाप पर नाचते दिखाई नजर आए तो कहीं आदिवासी संस्कृति के रंग दिखाई दिए. पूर्वी राजस्थान के गीत संगीत का दौर भी चलता रहा. किसी ने सचिन पायलट को फूल मालाएं पहनाई किसी ने तीर कमान और किसी ने हल और किसी ने तलवार भेंट की.

जी राजस्थान से बातचीत में सचिन पायलट ने कहा- प्यार मिल रहा है बहुत भाग्यशाली हैं
जी राजस्थान से बातचीत में सचिन पायलट ने कहा कि बिना किसी पद के अगर इतना प्यार मिल रहा है वे बहुत भाग्यशाली हैं उन्होंने सभी पार्टी नेताओं कार्यकर्ताओं समर्थकों का आभार जताते हुए कहा कि मैं हमेशा कोशिश करूंगा. इनके भरोसे पर खरा उतरने की आम आदमी वंचित तबके की आवाज को बुलंद करने की सचिन पायलट ने कहा कि कल जन्मदिन के मौके पर कन्याकुमारी में भारत जोड़ो यात्रा की आगाज में शामिल होने जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Sachin Pilot: सचिन पायलट के जन्मदिन पर जयपुर में जुटे समर्थकों ने दिखाई सियासी ताकत, देखिए तस्वीरें

समर्थकों ने एक दिन पहले ही अपना प्रेम दर्शाया- मैं हमेशा आभारी रहूंगा
लिहाजा समर्थकों ने एक दिन पहले ही अपना प्रेम दर्शाया है इसके लिए मैं हमेशा आभारी रहूंगा. आज राजस्थान के विभिन्न जिलों और विधानसभा क्षेत्रों में कार्यक्रमों का आयोजन हुआ. गौरतलब है कि कांग्रेस में राष्ट्रीय स्तर पर बदलते समीकरणों के बीच पायलट का ये जन्मदिन समर्थकों का शक्ति प्रदर्शन माना जा रहा है. सचिन पायलट और पार्टी के विधायकों नेताओं से बात की.

Trending news