Bharat Jodo Yatra 2022: मरुभूमि की मिट्टी माथे पर लगाकर राजस्थानी करेंगे राहुल गांधी का स्वागत, NSUI का अभियान तेज
Advertisement

Bharat Jodo Yatra 2022: मरुभूमि की मिट्टी माथे पर लगाकर राजस्थानी करेंगे राहुल गांधी का स्वागत, NSUI का अभियान तेज

Bharat Jodo Yatra 2022: भारत जोड़ो यात्रा 3 दिसम्बर को राजस्थान में प्रवेश करने जा रही है, जिसमें श्रेणी के अनुसार जो लोग जिले में चलना चाहते हैं वह जिला यात्री कहलाएंगे. जो राजस्थान भर साथ चलेंगे वे प्रदेश यात्री..

भारत जोडो यात्रा राजस्थान

Jaipur: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 3 दिसम्बर को राजस्थान में प्रवेश करने जा रही है. सरकार की ओर से जहां यात्रा को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है, तो वहीं कांग्रेस के छात्र संगठन एनएसयूआई भी इस यात्रा को राजस्थान में सफल बनाने के लिए कोई कसर छोड़ता हुआ नजर नहीं आ रहा है. प्रदेश एनएसयूआई की ओर से राहुल गांधी की यात्रा को लेकर माटी यात्रा निकालने की आज से शुरू की गई है. एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक चौधरी ने आज जयपुर से इस अभियान की शुरूआत की.

गौरतलब है कि राजस्थान की माटी वीरो और स्वतंत्रता सेनानियों की गाथाओं से भरी पड़ी है और राजस्थान की माटी का तिलक राहुल गांधी के किए जाने की तैयारी एनएसयूआई की ओर से की गई है. एनएसयूआई की ओर से आज माटी यात्रा की शुरूआत की गई है, जिसके तहत एनएसयूआई के कार्यकर्ता प्रदेश के सभी 33 जिलों से माटी एकत्रित करेंगे. 

बता दें कि इसके बाद जब राहुल गांधी राजस्थान में प्रवेश करेंगे तो राहुल गांधी का स्वागत राजस्थान की माटी से किया जाएगा. साथ ही राजस्थान के हर जिले से एकत्रित की गई माटी राहुल गांधी को सौंपी जाएगी. एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक चौधरी ने बताया कि 'राजस्थान की माटी में राजस्थान के गौरव की गाथा की महक आती है और इसी माटी से राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का स्वागत किया जाएगा. कैम्पेन के तहत राजस्थान के सभी जिलों में एनएसयूआई छात्र नेता सभी जिलों के प्रसिद्ध स्थलों से माटी एकत्रित करेंगे. साथ ही जब राहुल गांधी की यात्रा राजस्थान में प्रवेश करेगी तो इस माटी का तिलक लगाकर राहुल गांधी का स्वागत किया जाएगा'.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news