CM भजनलाल शर्मा पहुंचे कोटपुतली, PM मोदी की आयोजित होने वाली सभा की व्यवस्थाओं का लिया जायजा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2184637

CM भजनलाल शर्मा पहुंचे कोटपुतली, PM मोदी की आयोजित होने वाली सभा की व्यवस्थाओं का लिया जायजा

Kotputli News: CM भजनलाल शर्मा कोटपूतली पहुंचे, यहां उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर की जा रही तैयारियों का जायजा लिया. CM भजनलाल शर्मा सड़क मार्ग होते हुए सभास्थल पहुंचे.

 

Rajasthan News

Kotputli News: पीएम नरेंद्र मोदी की कोटपुतली में दौरे को लेकर भाजपा के शीर्ष नेता कोटपूतली पहुंच रहे हैं. CM भजनलाल शर्मा कोटपूतली पहुंचे, यहां वे जयपुर से हेलीकॉप्टर के जरिए पहुंचे. कोटपूतली के LBS कॉलेज स्थित हेलीपेड पहुंचे. यहां से CM भजनलाल शर्मा सड़क मार्ग होते हुए सभास्थल पहुंचे.

सभास्थल पर CM भजनलाल शर्मा ने PM नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर की जा रही तैयारियों का जायजा लिया. उन्होंने भाजपा नेता और अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए. CM ने मंच अवलोकन किया. CM भजनलाल शर्मा कोटपूतली में करीब 15 मिनट तक रुके. इसके बाद CM कोटपूतली से रवाना हो गए.

CM भजनलाल शर्मा के कोटपूतली पहुंचने पर प्रशासन मुस्तैद रहा. बता दें कि 2 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान में लोकसभा चुनाव प्रचार का आगाज कोटपुतली से करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी जयपुर ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राव राजेंद्र सिंह के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

PM मोदी के दौरे को लेकर प्रशासन अलर्ट है. SPG ने सभास्थल को अपने कब्जे में ले लिया है. सभास्थल पर तैयारियां युद्ध स्तर पर की जा रही है. डॉग स्क्वायड व बम निरोधक दस्ते की टीम ने सभास्थल की गहनता और बारीकी से जांच करते नजर आए.

सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सभास्थल पर भारी पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है. सभास्थल छावनी में तब्दील नजर आया. SPG की टीम ने मॉकड्रिल भी किया. इधर स्थानीय प्रशासन ने दिल्ली जयपुर हाइवे पर वाहनो को भी डायवर्ड कर दिया है. 

दिल्ली की ओर से आने वाले वाहन बहरोड़ से होते हुए तारपुर चौरहे से विराटनगर से होकर निकलेंगे. वहीं, जयपुर से आने वाले वाहन मनोहपुर बाईपास दोसा हाइवे से निकलेंगे. नीमकाथाना सीकर मार्ग के वाहनो को बनेठी होते हुए नारनौल मार्ग से निकाला जाएगा. कल शाहपुरा व बहरोड़ के बीच पूर्णतया ट्रैफिक व्यवस्था बंद रखी जाएगी, जिसको लेकर जिला पुलिस टीम ने पूर्ण तैयारी कर ली है. 

यह भी पढ़ेंः Pratapgarh News:CMHOने किया जिला अस्पताल का निरीक्षण,मौके पर दो नर्सिंग कर्मियों पर गिरी गाज

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में एक्टिव होगा नया पश्चिम विक्षोभ, बारिश के साथ बरस सकते हैं ओले

Trending news