गहलोत-डोटासरा-जुली के आरोपों पर जवाब देने आए भजनलाल मंत्री जवाहर सिंह, खोली पिछली सरकार की पोल!
Advertisement

गहलोत-डोटासरा-जुली के आरोपों पर जवाब देने आए भजनलाल मंत्री जवाहर सिंह, खोली पिछली सरकार की पोल!

राजस्थान विधानसभा सत्र के आगाज के आगाज के साथ ही सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. भजनलाल सरकार के गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढ़म ने कांग्रेस के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि सत्र शुरू होता है तो राज्यपाल के अभी भाषण से होता है.

गहलोत-डोटासरा-जुली के आरोपों पर जवाब देने आए भजनलाल  मंत्री जवाहर सिंह, खोली पिछली सरकार की पोल!

Jawahar Singh Bedham: राजस्थान विधानसभा सत्र के आगाज के आगाज के साथ ही सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. भजनलाल सरकार के गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढ़म ने कांग्रेस के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि सत्र शुरू होता है तो राज्यपाल के अभी भाषण से होता है. आज राज्यपाल महोदय ने सच्चाई बयां कर दी है. पिछली सरकार में महिलाओं पर अत्याचार और अन्याय बढ़े थे. लोगों को गुमराह करने के अलावा कोई काम नहीं किया गया. योजनाओं के नाम पर जनता पर बोझ डालने की कोशिश की गई.

गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह ने कहा कि विकसित राजस्थान बनाने का हमारा प्रयास सफल होगा. राज्यपाल के अभिभाषण पर बहस होगी तो कितने ही लोग धन्यवाद देंगे. कांग्रेस की फितरत है कि अपने काले कारनामों को जनता के आगे ढकने का काम किया जाए.

वहीं कोटा में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और UDH मंत्री रहे शांति धारीवाल की मूर्ति का विवाद भी बढ़ता जा रहा है. इसे लेकर जवाहर सिंह ने कहा कि राजस्थान की संस्कृति और परंपरा रही है कि महापुरुषों की मूर्तियां लगाई जाती है, लेकिन धारीवाल ने खुद की ही मूर्ति लगा ली. हमको विश्वास करना चाहिए कि आपकी संताने, आपके बच्चे मूर्ति लगवाए. लेकिन स्वयं पर विश्वास नहीं है. अपनी औलाद पर भी विश्वास नहीं है. इसलिए कुंठा हुई है, मूर्ति को देखकर चर्चा करेंगे कि जितना बड़ा चंबल रिवर फ्रंट का लोन डीएसआर के काम के लिए लिया गया और निजी लोगों को फायदा पहुंचाने का दिया गया है, वह राजस्थान का करोड़ों रुपए जनता की मेहनत से कमाया हुआ है. अपनी मूर्तियों पर लगाने में खर्च कर दिया गया.

ये भी पढ़ें-

बाड़मेर का दिल्ली में डंका, चौहटन के छात्र ने SGFI में जीता स्वर्ण पदक

Sikar News: धोद पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक, आमजन की समस्याओं पर हुई चर्चा

Trending news