बस्सी: आगरा हाईवे पर सड़क हादसे में 1 की मौत सहित 6 लोग हुए घायल, आरोपी फरार
topStories1rajasthan1302004

बस्सी: आगरा हाईवे पर सड़क हादसे में 1 की मौत सहित 6 लोग हुए घायल, आरोपी फरार

एक ट्रक ने टेंपो को टक्कर मार दी. जिससे टेंपो के पलटने से उसमें सवार 4 वृद्ध महिलाओं सहित 6 यात्री घायल हो गए. सूचना पर मौके पर पहुंची जटवाड़ा चौकी पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से एसएमएस अस्पताल भेजा गया.

बस्सी: आगरा हाईवे पर सड़क हादसे में 1 की मौत सहित 6 लोग हुए घायल, आरोपी फरार

Bassi: बस्सी के जयपुर आगरा हाईवे स्थित 52 फीट हनुमान मंदिर के पास एक मोटरसाइकिल सवार की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई. शव को निजी वाहन की सहायता से जयपुर एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया.

दुर्घटना के बाद सूचना पर कानोता थानाधिकारी अरुण पूनिया मय पुलिस जाप्ते मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर निजी वाहन से शव को एसएमएस अस्पताल भेजकर मोर्चरी में रखवा दिया. पुलिस के अनुसार मृतक व्यक्ति की शिनाख्त रमेश चन्द पटवा निवासी मंडावरी लालसोट के रूप में हुई. हादसे के बाद कुछ समय के लिए हाईवे पर जाम लगा रहा. जिसको पुलिस ने सुचारू करवाया.

4 वृद्ध महिलाओं सहित 6 यात्री घायल 
जयपुर-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित बांसखोह स्टेशन के पास शनिवार सुबह एक ट्रक ने टेंपो को टक्कर मार दी. जिससे टेंपो के पलटने से उसमें सवार 4 वृद्ध महिलाओं सहित 6 यात्री घायल हो गए. सूचना पर मौके पर पहुंची जटवाड़ा चौकी पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से एसएमएस अस्पताल भेजा गया.

वहीं जानकारी के अनुसार भांडारेज से सुरसुरा किशनगढ़ अजमेर तेजाजी धाम के लिए पदयात्रा जा रही थी. पंचमुखी बालाजी मंदिर जटवाड़ा पर रात्रि विश्राम के बाद सुबह जल्दी पदयात्रा रवाना हुई. पदयात्रा के दौरान यात्रियों के सामान को साथ लेकर चल रहे टेंपो में बुजुर्ग पदयात्री सवार थे. इसी दौरान बांसखोह स्टेशन से थोड़ा आगे पतली मोड़ के पास पीछे से आ रहे एक ट्रक ने टेंपो को टक्कर मार दी. जिससे टेंपो पलट गया.

यह भी पढ़ें: खाटूश्यामजी में भगदड़ प्रकरण, उपखंड अधिकारी को बहाल करने की मांग

4 घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद मिली छुट्टी 

जटवाड़ा चौकी पुलिसकर्मी जगन्नाथ मीना ने बताया कि टेंपो के पलटने से उसमें सवार गोठड़ा भांडारेज निवासी सुशीला देवी पत्नी कैलाश शर्मा (70), शारदा देवी (60) पत्नी मोहन लाल शर्मा गोठड़ा, भांडारेज, तोफा देवी (70) पत्नी रामहेत माली भांडारेज, घीसी देवी (70) पत्नी रामसहाय प्रजापत लाखा बहरावंडा, रामचंद्र माली (70) कारोली दौसा और टेंपो चालक पायलट उर्फ विजेंद्र माली (35) घायल हो गए हैं.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को टोल एंबुलेंस की मदद से एसएमएस अस्पताल भेजा. इधर, टक्कर के बाद आरोपी मौके का फायदा उठाकर ट्रक को भगा ले गया. जटवाड़ा चौकी प्रभारी जसवंतसिंह ने बताया कि 4 घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी मिल गई है.

Reporter: Amit Yadav 

जयपुर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें : एक साथ आधा दर्जन मकान में चोरी, CCTV Footage में दिखा ये सब

Rajasthan: दलित छात्र ने पानी के मटके को किया टच, तो वहशी टीचर ने बुरी तरह पीटा; हुई मौत

Trending news