Bansur News: पानी समस्या को लेकर महिलाओ ने किया प्रदर्शन, उपखंड कार्यालय पर दिया धरना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2117973

Bansur News: पानी समस्या को लेकर महिलाओ ने किया प्रदर्शन, उपखंड कार्यालय पर दिया धरना

Bansur Latest News: राजस्थान की बानसूर नगरपालिका में महिलाओं ने पानी की समस्या को लेकर उपखंड कार्यालय के सामने विरोध करते हुए प्रदर्शन किया. 

 

Bansur News: पानी समस्या को लेकर महिलाओ ने किया प्रदर्शन, उपखंड कार्यालय पर दिया धरना

Bansur, Kotputli-Behroad News: बानसूर नगरपालिका क्षेत्र के किसान कॉलोनी में पानी की समस्या को लेकर वार्ड वासियों ने उपखंड कार्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान पानी की समस्या को दूर करने की मांग की गई. 

किसान कॉलोनी वासियों ने बताया कि पिछले कई दिनों से विभाग के अधिकारियों के चक्कर लगा रहे हैं लेकिन विभाग और नगर पालिका प्रशासन हमारी कोई सुनवाई नहीं कर रहा है. 

किसान कॉलोनी में 3 दिन से पानी नहीं आ रहा है, जिसकी लगातार विभाग के अधिकारियों को शिकायत की जा रही है लेकिन विभाग के अधिकारी कोई सुनवाई नहीं कर रहे हैं. इससे कॉलोनीवासियों को पीने के पानी के लिए भारी परेशानी उठानी पड़ रही है. 

ग्रामीणों ने बताया कि पीने के पानी के लिए दर-दर भटकना पड़ता है या फिर 500 से 600 रुपये में टैंकर डलवाना पड़ता है. विभाग के ऐईएन सियाराम गुर्जर ने बताया कि जल्द ही ग्रामीणों की समस्या को दूर किया जाएगा. 
 
पढ़िए जयपुर की यह खबर 
जयपुर में बदमाशों का आतंक, लग्जरी कार में की तोड़फोड़

Jaipur News: राजधानी में बदमाशों का आतंक लगातार बरकरार है और घर के बाहर खड़े वाहनों में तोड़फोड़ करने व टायर चुरा कर ले जाने वाली वारदातें लगातार घटित हो रही है. ताजा मामला सामने आया है शिप्रापथ थाना इलाके में जहां कार में सवार होकर आए नकाबपोश बदमाशों ने एक घर के बाहर खड़ी लग्जरी कर में जमकर तोड़फोड़ की. 

बदमाशों की तमाम करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और अब फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है. यह वारदात संस्कृत विश्वविद्यालय के पास किरण विहार त्रिवेणी नगर में घटित हुई. 

वारदात को लेकर दुर्गेश कुमार शर्मा ने शिप्रापथ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. फुटेज में कार में सवार होकर आए नकाबपोश बदमाश हाथों में लोहे की रोड लेकर कार से उतरते हुए और परिवादी के घर के बाहर खड़ी कार को चारों तरफ से क्षतिग्रस्त करते हुए नजर आ रहे हैं. फिलहाल पुलिस फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है. 

यह भी पढ़ें: ये प्रेमियों का गुलाब नहीं ग्रामीणों का आभार है, लोगों ने दंडवत किया प्रणाम, जानें क्यों?

यह भी पढ़ें: एशिया के सबसे स्वच्छ गांव पहुंचे राजस्थान के 25 गांव के मुखिया, लौटकर लागू करेंगे ये बेहतरीन मॉडल

Trending news