7 आवारा कुत्तों ने नोंच-नोंच कर छीनी 9 साल की मासूम की जिंदगी, हालत देख सिहर उठे लोग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2150224

7 आवारा कुत्तों ने नोंच-नोंच कर छीनी 9 साल की मासूम की जिंदगी, हालत देख सिहर उठे लोग

Kotputli, Bansur News: राजस्थान के बानसूर में 7 कुत्तों ने एक  9 साल की मासूम  बच्ची पर हमला किया, जिससे बालिका के श्वास नली पर हमला करने से उसका दम घुटने लगा. 

Bansur News

Kotputli, Bansur News: राजस्थान के बानसूर के गांव श्यामपुर स्थित ढाणी बालावाली में एक 9 साल की बालिका श्यामपुर बाजार आ रही थी. इस दौरान 6 से 7 कुत्तों ने बालिका को पकड़ लिया और जगह-जगह से नोंच-नोंच कर खा गए. 

वहीं, बालिका के श्वास नली पर हमला करने से बालिका की दम घुटने से मौत हो गई. बालिका के परिजन उप जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने देखकर बालिका को मृत घोषित कर दिया. बालिका अपनी ढाणी से सामान लेने के लिए श्यामपुरा गांव आ रही थी.

इसी दौरान कुत्तों ने मिलकर बीच रास्ते में मार डाला. बालिका मोनिका पुत्री अशोक प्रजापत निवासी ढाणी बालावाली श्यामपुरा की है. बालिका का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली. 

पढ़िए कोटपूतली-बहरोड़ की एक और खबर 
Behror News: चोरों ने इलेक्ट्रॉनिक दुकान का शटर उखाड़ कर 8 लाख के सामान पर हाथ किया साफ 

Kotputli, Behror News: राजस्थान के बहरोड़ के पुराना बस स्टैंड पर राव वाली गली में इलेक्ट्रॉनिक रिपेयरिंग की दुकान का शटर उखाड़कर करीब 8 लाख रुपये का सामान चोरी कर ले गए. चोरी की वारदात आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. 

गांव कोहराना के रहने वाले कंवर सिंह (50) पुत्र रामसिंह यादव ने बताया कि वो हमेशा की तरह शनिवार को दुकान बंद कर करके घर चला गया था. सुबह दुकान मालिक मयूर ने सूचना दी कि उनकी दुकान का शटर उखड़ा हुआ है. अंदेशा है कि रात को चोरी हुई है, जिसके बाद वे 7 बजे दुकान पर पहुंचे.

अंदर जानकर देखा तो तांबा के तारों के बंडल गायब मिले. इसकी जानकारी आसपास के दुकानदारों ओर लोगों को लगी. उन्होंने आसपास के सीसीटीवी कैमरे देखे. इन कैमरों में दिखाई दे रहा है कि रात करीब 11:10 बजे एक सिल्वर कलर की वेगनआर कार आई, जिसमें चालक बैठा रहा और दो युवकों ने कार से उतरकर शटर को उखड़ा. दुकान से तार के बंडल कार में रखे. ये कार नारनौल रोड़ की तरफ आई और तांबा के तार चोरी करके वापिस उधर ही चली गई. 

कंवर सिंह ने बताया कि उसने पिछले 5 साल से इलेक्ट्रॉनिक रिपेयर की दुकान की हुई है, जो पंखा, सबमर्सिबल, पानी की मोटर, कूलर की मोटर रिपेयरिंग का काम करते हैं. गर्मियों के सीजन शुरू होने से पहले ही कॉपर का स्टॉक कर लिया था. उन्हें बताया कि दुकान से करीब 8 से 9 लाख रुपये का सामान चोरी हुआ है, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. सूचना पर मौके पर पहुंची ने मौका मुआवाना किया. इस दौरान आसपास के दुकानदार नरेश कुमार, कपिल, गिर्राज अग्रवाल, राजेन्द्र सिंह, अमित, सतीश, संदीप, उमेश, कुलदीप, हिमांशु मौजूद रहे.  

Reporter-Amit Yadav

यह भी पढ़ेंः Barmer News: बाड़मेर का जल्लाद टीचर, नींद हुई खराब तो पूरे स्कूल के बच्चों को बेरहमी से पीटा

यह भी पढ़ेंः Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव से पहले लालचंद कटारिया ने क्यों छोड़ा कांग्रेस का दामन, ये वजह आई सामने

Trending news