चाकसू में बैरवा समाज विकास समिति के चुनाव हुए सम्पन्न, जानें परिणाम
Advertisement

चाकसू में बैरवा समाज विकास समिति के चुनाव हुए सम्पन्न, जानें परिणाम

जयपुर जिले के चाकसू में कोटखावदा रोड पर स्थित बैरवा समाज छात्रावास पर बैरवा समाज विकास समिति के चुनाव सम्पन्न हुए.

चुनाव हुए सम्पन्न

Chaksu: राजस्थान के जयपुर जिले के चाकसू में कोटखावदा रोड पर स्थित बैरवा समाज छात्रावास पर बैरवा समाज विकास समिति के चुनाव सम्पन्न हुए. निर्वाचन अधिकारी रामकिशोर बैरवा के अनुसार अध्यक्ष पद पर रामावतार बैरवा और महामंत्री पद पर शंकरलाल बैरवा बापूगाव निर्विरोध निर्वाचित घोषित किए गए हैं. सावलिया निवासी कैलाश बैरवा को कोषाध्यक्ष सर्व सम्मति से निर्वाचित किया गया है. 

सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई गई. जीते हुए सभी प्रत्याशियों ने कहा कि समाज हित में जो भी कार्य होगा उसे पूरे जोर शोर से किया जायेगा. साथ ही समाज को शिक्षा की ओर बढ़वा देने को लेकर भी जोर दिया जायेगा. इस अवसर पर पूर्व विधायक और निवर्तमान अध्यक्ष प्रकाशचंद बैरवा, निवर्तमान महामंत्री नारायणलाल बैरवा और पूर्व कोषाध्यक्ष रतनलाल बैरवा ने नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का स्वागत करते हुए सम्मान पदभार ग्रहण करवाया. 

इस अवसर पर उपस्थित सभी समाज बंधुओं ने निर्वाचित पदाधिकारियों का करतल ध्वनि के साथ स्वागत किया और मालाएं पहनाई. इस दौरान उपस्थित सहायक निर्वाचन अधिकारी कालूराम बैरवा, सीताराम बैरवा, नगरपालिका के अध्यक्ष कमलेश बैरवा ने सभी पदाधिकारियों का स्वागत करते हुए आशा की है कि उनके मार्गदर्शन में समाज को विकास और आवश्यक सुधार की उचित दिशा मिलेगी और समाज संगठित होगा.

Reporter: Alok Sharma

यह भी पढ़ें - खण्डहर होते सार्वजनिक निर्माण विभाग के पुराने भवन, अधिकारियों ने साधा मौन

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news