रामायण सुनाते हुए बागेश्वर महाराज ने रावण को किया फोन, पूछे ये सवाल!
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1545962

रामायण सुनाते हुए बागेश्वर महाराज ने रावण को किया फोन, पूछे ये सवाल!

Bageshwar Maharaj: बागेश्वर महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें बाबा दशानन रावण से फोन पर बात कर रहे हैं. आप भी देखें कि महाराज ने रावण से क्या-क्या कहा... 

रामायण सुनाते हुए बागेश्वर महाराज ने रावण को किया फोन, पूछे ये सवाल!

Bageshwar Maharaj: आजकल सोशल मीडिया, खबरों और चर्चा में बस एक ही नाम सुनाई दे रहा है वो बागेश्वर महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का है. इन दिनों वह अपने चमत्कार और जया किशोरी से शादी की अफवाह को लेकर इंटरनेट पर छाए हुई है. 

केवल 26 साल की उम्र में बागेश्वर महाराज ने इनती शोहरत पा ली है कि आज वह किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है. वहीं, अब उनके चर्चे देश ही नहीं विदेशों में भी होने लगे है और बाबा अब नेशनल के साथ इंटरनेशनल भी हो गए हैं. हर कोई महाराज और उनके दिव्य दरबार को जानने लगा है, इसको लेकर चर्चा, बहस, तारीफ, आलोचना सब हो रहा है. इसी के चलते अब उनका एक कथा का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें बाबा ने कहा कि उन्होंने लंकापति रावण से बात की हैं. 

 रामायण कथा सुनाते रावण को मिलाया फोन 
वायरल हो रहे इस वीडियो में बागेश्वर महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री दावा कर रहे हैं कि हां वह दशानन रावण से फोन पर बात कर रहे हैं. बता दें कि रामायण कथा सुनाते हुए उन्होंने उनकी बात रावण से होने वाला किस्सा बताया. इस दौरान बागेश्वर महाराज लोगों को घर में रामचरित मानस रखने और इस पढ़ने के लिए लोगों को कहा और उनको सीख दी. इसी के चलते बागेश्वर महाराज ने रावण से बात होने वाला अपना किस्सा भी सुनाया. 

यह भी पढ़ेंः कितने पढ़े-लिखे हैं बागेश्‍वर महाराज और जया किशोरी, जानें कितनी हो गई दोनों की उम्र

बागेश्वर महाराज ने रावण से की फोन पर बात 
बागेश्वर महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने वीडियो में रावण से बात करते नजर आए. उन्होंने बुंदेली भाषा में रावण से बात करते हुए कहा कि ‘क्यों दशानन जी, माई डियर रावण… कैसे हो? वहीं, रावण ने कहा कि हां, हैलो… बागेश्वर वाले बोल रहे हैं क्या. इसके बाद रावण से बागेश्वर महाराज ने पूछा कि उन्होंने माता सीता का हरण क्यों किया और राम जी से युद्ध क्यों किया? 

बाबा ने कहा- रावण का नंबर मत मांगना 
वहीं, बाबा बुंदेली भाषा में इसके बाद कहते हैं कि रावण ने उनके सवालों का जवाब भी दिया. इसके बाद बागेश्वर महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने वहां मौजूद लोगों से कहा कि अब ना आप लोग रावण का नंबर मत पूछना कि लंकापति का फोन नंबर क्या है. बहरहाल, यह वीडियो यूट्यूब पर पोस्ट है और इस पर लाखों व्यूज हैं. 

(Note:  बागेश्वर महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के द्वारा किए गए किसी भी दावे के वीडियो की ZEE Rajasthan पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news