जयपुर में डिवाइडर से टकराई ऑडी कार, हादसे में 4 की मौत, एयरबैग भी नहीं आया काम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1678073

जयपुर में डिवाइडर से टकराई ऑडी कार, हादसे में 4 की मौत, एयरबैग भी नहीं आया काम

जयपुर के शिवदासपुरा थाना क्षेत्र में रिंग रोड के पास ओवर स्पीड ऑडी कार डिवाइडर से टकरा गई. कार में 3 युवक और 3 युवतियां सवार थे. इस दर्दनाक हादसे में कार में सवार तीन युवतियों समेत चार की मौत हो गई है. मृतकों में एक युवक जो गाड़ी चला रहा था वो रिटायर्ड सैन्य अधिकारी का बेटा बताया जा रहा है. हादसा मंगलवार सुबह करीब 3 बजे शिवदासपुरा इलाके में रिंग रोड पर हुआ.

जयपुर में डिवाइडर से टकराई ऑडी कार, हादसे में  4 की मौत, एयरबैग भी नहीं आया काम

Jaipur Road Accident: राजधानी जयपुर में लग्जरी कार की रफ्तार और मौत का कहर देखने को मिला है. जयपुर के शिवदासपुरा थाना क्षेत्र में रिंग रोड के पास ओवर स्पीड ऑडी कार डिवाइडर से टकरा गई. हादसा इतना भयानक था कि मजबूत और महंगी लग्जरी गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. जिस समय ये हादसा हुआ तब कार में 3 युवक और 3 युवतियां सवार थे. इस दर्दनाक हादसे में कार में सवार तीन युवतियों समेत चार की मौत हो गई है.

हादसे में दो गंभीर घायल युवकों को निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है जहां उनका ईलाज जारी है. मृतकों में एक युवक जो गाड़ी चला रहा था वो रिटायर्ड सैन्य अधिकारी का बेटा बताया जा रहा है. हादसा मंगलवार सुबह करीब 3 बजे शिवदासपुरा इलाके में रिंग रोड पर हुआ. ऑडी कार सवार युवक-युवती अजमेर की तरफ से जयपुर आ रहे थे. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के ड्राइवर साइड का हिस्सा पूरी तरह क्रैश हो गया और कार का इंजन तक बाहर निकलकर रोड पर आ गया.

ये भी पढ़ें- Tonk news: बनास नदी में मौज मस्ती करते हुए 5 जने डूबे, NDRF ने तुरंत कार्रवाई कर बचाया

बताया जा रहा है कि ड्राइवर साइड का टायर निकलकर करीब 100 मीटर दूर जाकर गिरा. जानकारी में ये भी आया है कि डिवाइडर से टकराते ही कार के दोनों एयरबैग खुल गए थे, लेकिन उससे भी युवक-युवतियों की जान नहीं बची.

Trending news