भाजपा सांसद के वायरल वीडियो पर भड़के गहलोत के मंत्री, कहा- एजेंट बन कर लिया ये
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1424234

भाजपा सांसद के वायरल वीडियो पर भड़के गहलोत के मंत्री, कहा- एजेंट बन कर लिया ये

जयपुर के निम्बाहेड़ा में अफीम दलालों के बहाने सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना भाजपा पर जमकर बरसे. मंत्री उदयलाल आंजना ने अफीम दलालों को लेकर कहा कि "भाजपा नेताओं को नहींं पता पट्टे के नाम पर 1 लाख रु लिए जा रहे". "किसानों के केंद्र की अफीम नीति के तहत पट्टा दिया जाता है.

भाजपा सांसद के वायरल वीडियो पर भड़के गहलोत के मंत्री, कहा- एजेंट बन कर लिया ये

जयपुर के निम्बाहेड़ा में अफीम दलालों के बहाने सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना भाजपा पर जमकर बरसे. मंत्री उदयलाल आंजना ने अफीम दलालों को लेकर कहा कि "भाजपा नेताओं को नहींं पता पट्टे के नाम पर 1 लाख रु लिए जा रहे". "किसानों के केंद्र की अफीम नीति के तहत पट्टा दिया जाता है. भाजपा राज में डोडा नष्टीकरण के नाम पर 20-20 हजार देने पड़ते थे, लेकिन जब से कांग्रेस सरकार बनी तब से ये दलाली बंद हो गई. कितने एजेंट बनकर लिया ये भी क्षेत्र के किसानों को पता है. "हाल ही में भाजपा के चित्तौड़ सांसद सीपी जोशी का कार्मिक को थप्पड़ मारने का कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके बाद उदयलाल आंजना ने अफीम पट्टो के नाम पर हो रही दलाली का मुद्दा उठाया. अवैध वसूली की शिकायत पर सांसद सीपी जोशी का कार्मिक के थप्पड़ मारने वीडियो वायरल हुआ था.

आंजना ने एक कार्यक्रम में कहा कि ज़िले के भाजपा नेताओ को नहीं पता कि आज किसान को केंद्र सरकार की अफ़ीम नीति के तहत मिलने वाले पट्टे को देने के लिए 1 लाख रुपए तक लिए जा रहे है. हस्तांतरण-नामांतरण के नाम के 20-50 हज़ार रुपए तक लिए जाते हे, गाँव परिवर्तन करवाने पर 20 हज़ार साथ ही कोई किसान अगर कोई दस्तावेज की कॉपी भूल जाता हे तो दूसरे दिन पूर्ति करने के नाम पर 5 हज़ार तक ले लिए जाते है.

भाजपा राज में अफ़ीम किसानों से डोडा नष्टीकरण के नाम पर 20-20 हज़ार रुपए एवं डोडा पोस्त भी लिया गया था ओर किसने एजेंट बन कर लिया ये भी क्षेत्र की किसानों को पता है. मैंने कांग्रेस सरकार बनने के बाद इस लूट को बंद करवाया है. किसानों से मैने पहले भी आग्रह किया था ओर अभी भी कर रहा हूँ की आपको पट्टा मिलना होगा तो अफ़ीम नीति के तहत मिल जाएगा कोई दलाल आपको पट्टा नहीं दिला सकता है. वो सिर्फ़ आपको मिलने वाले पट्टे के नाम से ही पैसे ले लेते है. इसलिए आप किसी को कोई भी राशि नहींं दे अफ़ीम नीति के तहत मिलने वाला पट्टा घर बेठे मिल जाएगा.

यह भी पढे़ं- 

हनुमान बेनीवाल के लिए गांव-गांव जाकर वोट मांग रही किन्नर सुशीला, वीडियो वायरल

अलवर: लड़के के ताऊ ने मांगे 11 लाख और 11 सोने की अंगूठी, दुल्हन बोली- तू जा रे

 

Trending news