राजस्थान के नए मुख्यमंत्री के कयासबाजी के बीच कटारिया के निशाने पर आए गहलोत, कहा ये
Advertisement

राजस्थान के नए मुख्यमंत्री के कयासबाजी के बीच कटारिया के निशाने पर आए गहलोत, कहा ये

Chief Minister Rajasthan : राजस्थान में नए मुख्यमंत्री के कयासबाजी के बीच नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया के निशाने पर एक बार फिर अशोक गहलोत आ गए हैं.

राजस्थान के नए मुख्यमंत्री के कयासबाजी के बीच कटारिया के निशाने पर आए गहलोत, कहा ये

Chief Minister Rajasthan : राजस्थान की सियासत में इन दिनों जबरदस्त गहमागमी का दौर जारी है. जहां मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( Ashok Gehlot ) कांग्रेस के अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ रहे हैं तो वहीं राजस्थान में अगला मुख्यमंत्री कौन होगा इसे लेकर कयासों का दौर जारी है. सचिन पायलट ( Sachin Pilot ) से लेकर सीपी जोशी ( CP Joshi ) तक का नाम अगले मुख्यमंत्री पद के दावेदारों के रूप में चल रहा है. इसी बीच नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ( Gulabchand Kataria ) ने सीएम गहलोत पर तंज कसा है.

कटारिया ने कहा कि अब अशोक गहलोत जी का यहां से पधारना हो रहा है. अब देखो यह टोपी किसके सिर पर रखी जाती है? नये चेहरे पर जिम्मेदारी को 'टोपी कहेंगे या सेहरा?' इस सवाल पर कटारिया ने कहा कि हम तो इसे टोपी ही कहेंगे. अब इस जाति हुई कांग्रेस सरकार को कोई नहीं बचा सकता है.

उन्होंने कहा कि अब देखो यह टोपी किसके सिर पर रखी जाती है? इसी बीच कटारिया से सवाल किया गया कि नये चेहरे पर जिम्मेदारी को ''टोपी कहेंगे या सेहरा?'' इस सवाल पर कटारिया ने कहा कि हम तो इसे टोपी ही कहेंगे. अब इस जाति हुई कांग्रेस सरकार को कोई नहीं बचा सकता.

इससे पहले केरल में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि हां ये तय हो चुका है कि मैं कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ूंगा. नॉमिनेशन फाइल करने के लिए तारीख जल्द तय की जाएगी. मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि हमारा लक्ष्य मजबूत विपक्ष बनाना है. जान लें कि ये पहले ही कांग्रेस की तरफ से कहा जा चुका है कि इस बार गांधी परिवार का कोई भी सदस्य पार्टी के अध्यक्ष पद के लिए चुनाव नहीं लड़ने वाला है. अशोक गहलोत और शशि थरूर समेत कई नेता कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ सकते हैं.

ये भी पढ़े: अशोक गहलोत पर जब पहली बार सोनिया गांधी ने जताया था भरोसा, सौंपी थी ये बड़ी जिम्मेदारी

ये भी पढ़े: राहुल गांधी करेंगे राजस्थान के नए सीएम के नाम का फैसला, सोनिया गांधी और अशोक गहलोत के साथ बैठक जल्द

Trending news