रोडवेज कर्मियों को अशोक गहलोत की बड़ी सौगात, 203 कर्मचारियों को मिली पदोन्नति
Advertisement

रोडवेज कर्मियों को अशोक गहलोत की बड़ी सौगात, 203 कर्मचारियों को मिली पदोन्नति

Rajasthan Roadways : रोडवेज कार्मिकों में खुशी ! रोडवेज में 203 कार्मिकों को मिली पदोन्नति, सीएम गहलोत की बजट घोषणा के तहत कवायद, विभिन्न संवर्ग में की गई पदोन्नतियां, रोडवेज में पदोन्नतियों का तोहफा लगातार जारी, ट्रैफिक कैडर में पहले ही हो चुकी पदोन्नति

रोडवेज कर्मियों को अशोक गहलोत की बड़ी सौगात, 203 कर्मचारियों को मिली पदोन्नति

Rajasthan Roadways : राजस्थान रोडवेज में इस सप्ताह पदोन्नतियों का तोहफा मिल रहा है. इससे रोडवेज के अधिकारी -कर्मचारियों में खुशी की लहर है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की बजट घोषणा के तहत कुल 203 कार्मिकों को पदोन्नति दी गई है. बड़ी संख्या में कर्मचारियों को पदोन्नति मिलने से रोडवेजकर्मियों में खुशी का माहाैल है. रोडवेज के कार्यकारी निदेशक (प्रशासन) संजीव पांडेय ने बताया कि रोडवेज के अध्यक्ष आनंद कुमार और MD नथमल डिडेल के निर्देशानुसार यह कवायद की गई है.

कार्मिकों को शिथिलता देते हुए कुल 203 कार्मिकों के पदोन्नति के आदेश जारी किए गए हैं. इनमें संयुक्त महाप्रबंधक (अभियान्त्रिकी) और संभाग यांत्रिक अभियंता के पदों पर तीन-तीन को पदोन्नति दी गई है. कार्मिक और प्रशासनिक अधिकारियों के पद पर एक-एक अधिकारी, अतिरिक्त प्रशासनिक अधिकारी पद पर 95 और सहायक प्रशासनिक अधिकारी के 100 पदों पर कार्मिकों को पदोन्नति दी गई है.

इसके अलावा 51 अधिकारियों को 4 दिन पूर्व भी पदोन्नत किया गया था. पदोन्नतियों से कर्मचारियों में खुशी की लहर है और उन्होंने इसके लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आभार जताया है.

4 दिन पूर्व इन्हें मिली थी पदोन्नति

- उपमहाप्रबंधक यातायात पद पर 1 अधिकारी की पदोन्नति

- 10 सहायक लेखाधिकारी ग्रेड प्रथम से लेखाधिकारी के रूप में पदोन्नत

- 9 सहायक संभाग प्रबंधकों को संभाग प्रबंधक के पद पर पदोन्नति

- 12 आगार प्रबंधक को सहायक संभाग प्रबंधक पद पर पदोन्नति

- 19 सहायक लेखाधिकारी ग्रेड द्वितीय को सहायक लेखाधिकारी ग्रेड प्रथम में पदोन्नति

ये भी पढ़ें-

गहलोत सरकार के वो 7 फैसले जो सत्ता में दोबारा उन्हें लाकर बदल सकते हैं चुनावी समीकरण

विटामिन P से होगा कैंसर के सेल्स का विकास बंद, इन चीजों को करें डाइट में शामिल

Trending news